उत्तराखण्डकुमाऊं,

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व दर्जा राज्य मंत्री ने कांग्रेस को कहा अलविदा

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को रोजाना झटके लग रहे है, अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के करीबी एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गोपाल रावत ने पार्टी को अलविदा कह दिया है।

गोपाल रावत ने बताया कि वह मुख्यमंत्री धामी और प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से प्रभावित हुए हैं, जबकि कांग्रेस में ना तो संगठन एकजुट है और ना ही आपसी तालमेल है, इसलिए वह कांग्रेस से इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश लगातार ऊंचाइयां छू रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून – अब 5वीं पास भी बन सकेंगे विवि में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, शासन ने आदेश किया जारी

उन्होंने कहा कि पिछले काफी दिनों से कांग्रेस पार्टी की नीति और रीतियों में मतभेद देखा जा रहा है जिसके चलते पार्टी हासिये पर चली गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड लगातार विकास कर रहा है। रावत ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को त्यागपत्र भेज दिया है, जल्द ही वह अपने समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (बड़ी खबर) यहां मुख्य सचिव ने सभी जिलाधिकारियों को प्रदेश की सरकारी जमीनों के पुराने रिकार्ड खंगाले के दिए निर्देश