उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- नगर निगम ने एक बार फिर अतिक्रमण हटाओ अभियान से पहले जारी किया आदेश, व्यवसायी पढ़ ले खबर…

हल्द्वानी न्यूज़– नगर निगम हल्द्वानी ने एक बार फिर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया है। नैनीताल बरेली रोड पर आये दिन लगने वाले ट्रैफिक जाम की समस्या के स्थायी समाधान के लिए मंगल पड़ाव से रोडवेज बस अड्डे तक सड़क का चौड़ीकरण किया जाना हैं। ऐसे में नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय के ओर से एक आदेश जारी करते हुए कहा गया है

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) समूह ‘ग’ की यह तीन भर्तियां भी आयेंगी जल्द

कि प्रथम चरण में मंगलपड़ाव से बॉम्बे क्राकरी तक सड़क के मध्य से दोनों तरफ 12-12 मीटर की दूरी तक स्थित राजकीय सम्पत्तियों, दुकान स्वामियों व नगर निगम के दुकान किरायेदारों का चिन्हीकरण कर लिया गया हैं। चिन्हीकरण के बाद प्रभावित व्यवसायियों द्वारा जिला प्रशासन नैनीताल के समक्ष आपत्ति व सुझाव प्रस्तुत करने के लिए लिखित व मौखिक प्रत्यावेदन प्रस्तुत किये गये।

यह भी पढ़ें 👉  (काम की खबर) 5 वर्ष में बदलें गैस का पाइप

जिला अध्यक्ष भाजपा नैनीताल द्वारा आज एक पत्र लिखकर प्रभावितों के साथ संवाद स्थापित कर समस्या का समाधान करने की अपेक्षा की गयी हैं। इस संबंध में जिलाधिकारी, नैनीताल/ प्रशासक नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में व्यवसायियों के सुझाव प्राप्त करने व आपत्तियों के निस्तारण के लिए आगामी 06 जनवरी को नगर निगम सभागार में 03.30 बजे, मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में एक बैठक रखी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ बाघिन और शावक को देख ग्रामीणों में दहशत का माहौल, वन विभाग से ग्रामीणों ने करी बाघिन और शावक को भगाने की अपील।

जिसमें सांसद नैनीताल ऊधमसिंह नगर, प्रतिनिधि, विधायक हल्द्वानी, कालाढूंगी, लालकुँआ विधानसभा क्षेत्र, निर्वतमान महापौर, नगर निगम हल्द्वानी, सम्बन्धित क्षेत्र के निर्वतमान पार्षदगण, अध्यक्ष, समस्त व्यापार मंडल, हल्द्वानी-काठगोदाम, अध्यक्ष, ठेला-फड़ व टैम्पू यूनियन हल्द्वानी, समस्त चिन्हित प्रतिष्ठान स्वामी से बैठक में शामिल होने को अनुरोध किया है।