Uncategorizedअंतरराष्ट्रीय

आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है, इस वायरल वीडियो को देखकर तो इंसान की भूख ही मर जाएगी, ये वायरल Video हर किसी को कर देगा हैरान, देखे वीडियो

आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है। हर कोई चाहता है कि उसके अकाउंट के 10-12 मिलियन फॉलोअर्स हों। उनके कंटेंट को भी इसी तरह ज्यादा से ज्यादा लोग देखें और लाइक करें। लेकिन वो इस बात पर ध्यान नहीं देते हैं कि उन्हें कैसा कंटेंट बनाना चाहिए। लोग अजीबो-गरीब हरकत करते हुए वीडियो बनाते हैं और सोचते हैं कि अगर वायरल हो गए तो फेमस हो जाएंगे। मगर ऐसे वीडियो देखने के बाद लोगों का दिमाग खराब होता है और फिर कमेंट सेक्शन में उनकी क्लास भी लगा देते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- इन राशि वालों को मिलेगा व्यापार में उन्नति, पढ़ें दैनिक राशिफल

 

सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों का दिमाग खराब किया है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक महिला किसी जगह पर बैठी हुई है और उसने अपने सामने कढ़ाई रखा हुआ है। इसके बाद वह कागज जलाकर चूल्हा जलाने लगती है। मगर वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चला कि महिला टॉयलेट में बैठी हुई है और उसने इंडियन कमोड पर कढ़ाई रखकर उसे चूल्हा बना लिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  जाने कैसे कम करें यूरिक एसिड, गठिया, जोड़ो में दर्द और आर्थराइटिस को ठीक करने के उपाय।

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘लोग को वायरल होने का ऐसा क्या भूत सवार हो गया है जो सब कुछ नाश करने पर उतर आए हैं।’ वही अब तक इस वीडियो को 2 लाख 22 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मर्यादा ही भूल गए हैं चंद लाइक की खातिर। दूसरे यूजर ने लिखा- वायरल एक नशा है जिसका इलाज वैज्ञानिक आज भी नहीं निकाल पाए हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- क्या ही कहा जाए इन्हें। एक यूजर ने लिखा- यार ये क्या दिखा दिया, इसको देखकर ही मुझे घिन्न आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  (खनन व्यवसायियों का धरना अपडेट) सरकार की बुद्धि को शुद्ध करने के लिए सुंदर पाठ का आयोजन