उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआँ- (बड़ी खबर) कॉंग्रेस को लालकुआँ से लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज कांग्रेसी ने पद एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

लालकुआं न्यूज़- नगर कांग्रेस लालकुआं के अध्यक्ष एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता सरदार गुरदीप सिंह ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है। उनके द्वारा जिलाध्यक्ष को भेजे गए त्यागपत्र में पद एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ नाबालिग का सौदा होटल कर्मचारी से करने के आरोप में दो किशोरियो को पुलिस ने पकड़ा, होटल कर्मचारी भी गिरफ्तार।

वही कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष राहुल छिमवाल को भेजे गए त्यागपत्र में नगर कांग्रेस के अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह ने व्यक्तिगत कारण के चलते पद एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ महिंद्रा शोरूम में तिजोरी की चोरी का एसएसपी नैनीताल ने किया खुलासा, मध्यप्रदेश से 02 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

वही पिछले 20 वर्षों से कांग्रेस पार्टी में सक्रिय एवं 17 वर्षों से लगातार लालकुआं नगर कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर काबिज सरदार गुरदीप सिंह ने अपने व्यक्तिगत वजह का हवाला देते हुए पद के साथ-साथ प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ किराये के मकान में रह रही महिला का खून से लथपथ शव हुआ बरामद, पुलिस जांच में जुटी

वही सरदार गुरदीप सिंह के इस्तीफा देने के चलते लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया है।