उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल घूमने आए पर्यटक ने रिसोर्ट संचालक पर चलाई गोली, लोगों में दहशत

नैनीताल के घटगढ़ क्षेत्र में देर रात आपसी विवाद के चलते पर्यटकों व रिसोर्ट संचालक के बीच विवाद हो गया। विवाद में हरियाणा के पर्यटकों ने घटगढ़ निवासी रिसॉर्ट संचालक पर गोली चला दी। पैर में गोली लगने से रिसॉर्ट संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं पर्यटक भी चोटिल हैं। घायल रिसॉर्ट संचालक का हल्द्वानी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) शासन में इन विधानसभाओं की विभागवार हुई समीक्षा बैठक अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी की अध्यक्षता में हुई संपन्न

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर रात 12 बजे घटगढ़ क्षेत्र में गाड़ी ओवर टेक करने को लेकर हरियाणा से आए पर्यटकों व स्थानीय रिसॉर्ट संचालक के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान  हरियाणा निवासी पर्यटक ने अपनी रिवाल्वर निकालकर रिसॉर्ट संचालक पर फायर कर दी। इस दौरान रिसॉर्ट संचालक अरविंद कुमार के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- लालकुआं रेलवे स्टेशन का ऐसे होगा कायाकल्प, यात्रियों को मिलेंगे यह सुख सुविधाएं, पढ़े पूरी खबर।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल रिसॉर्ट संचालक को 108 के माध्यम से हल्द्वानी व अन्य घायलों को बीडी पांडे अस्पताल में भिजवाया। मामले में एसपी क्राइम डॉ. जगदीश चन्द्र ने बताया कि फिलहाल घायलों का उपचार किया जा रहा है। अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। 

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ एक महिला व तीन बच्चो के शव मिलने की घटना के बाद से पुलिस पति की तलाश में जुटी