उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड – (बड़ी खबर) यहां सड़क हादसे में भाजपा नेता की दर्दनाक मौत, पत्नी और बच्चे घयाल

हरिद्वार न्यूज़- उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। हरिद्वार बहादराबाद से धनोरी की ओर जा रहे ट्रक एवं धनोरी की ओर से आ रही भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष की कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में जिलाध्यक्ष की मौत हो गई। जबकि पत्नी व बच्चे घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (गजब)- यहाँ शादीशुदा महिला से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती, कोतवाली में जमकर हुआ ड्रामा

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष संजय कुमार परिवार सहित जा रहे थे, तभी उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। सूचना पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और बहादराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वही ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) एसएसपी ने की प्रेस वार्ता, बनभूलपुरा क्षेत्र में हालात पूरी तरह नियंत्रण में, पांच उपद्रवी अब तक गिरफ्तार

बहादराबाद बाजार चौकी प्रभारी प्रदीप राठौर ने बताया कि हादसे में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष संजय कुमार 45 वर्ष की मौत हुई है, पत्नी सुमन देवी और बेटा अभिजीत सिंह 12 वर्ष जिला अस्पताल में भर्ती हैं, सुमन देवी की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  एमबीपीजी छात्रसंघ चुनाव अपडेट- 12वें राउंड