उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ पेपर मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख, छह घंटे बाद पाया आग पर काबू

रुड़की न्यूज़-: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन में एक पेपर मिल के गोदाम में अचानक आग लग गई।

देखते ही देखते आग भड़क उठी, आग इतनी भयंकर थी कि मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां बुलानी पड़ी। तब कहीं जाकर करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने से करीब एक करोड़ के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां प्रसाद ना खरीदने पर दुकानदारों में श्रद्धालुओं के साथ की मारपीट,श्रद्धालुओं के कपड़े भी फाड़े, दुकानदारों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

वही मामला गंगोत्री पेपर मिल से जुड़ा है। बीती देर रात मिल के गोदाम से अचानक आग की लपटें उठने लगीं। जिससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई।

फायर ब्रिगेड की टीम ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गंगोत्री पेपर मिल नारसन से झबरेड़ा की तरफ जाने वाले मार्ग पर स्थित है। आग बुझाने के लिए पहले हरिद्वार जिले से अग्निशमन की गाड़ियां बुलाई गईं, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से भी दमकल की अतिरिक्त गाड़ियां बुलाई गईं। तब कहीं जाकर दमकल की टीम ने करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में किसी जनहानि की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि आग लगने से करीब एक करोड़ का नुकसान हुआ है। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- रामनगर के गर्जिया मंदिर परिसर में लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा-तरफी, देखे वीडियो