उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ दंपती के बीच हुए विवाद में पत्नी ने पति के सिर पर मारा पत्थर, पति की हुई मौत

कपकोट (बागेश्वर) न्यूज़- कपकोट के किरौली गांव में दंपती के बीच हुए विवाद में पत्नी ने पति के सिर पर पत्थर दे मारा। इससे पति की मौत हो गई। देवर ने भाभी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

पुलिस के अनुसार शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे किरौली निवासी धीरेंद्र कांडपाल उम्र 43 और उसकी पत्नी मुन्नी देवी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि गुस्से में आकर पत्नी ने पति के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। इससे धीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के आवास में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन, उमड़ी भीड़

 

वही घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया। रविवार को मृतक के भाई बसंत कांडपाल ने कपकोट थाने में वारदात की जानकारी देते हुए भाभी मुन्नी देवी पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- जाने 4 दिन के मौसम का हाल, पढ़ें पूरी खबर...

 

वही थानाध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले में धारा 304 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने व आएंगे, उसके अनुरूप कार्रवाई की व जाएगी। इधर, जिला मुख्यालय में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पति-पत्नी के बीच विवाद किस बात को लेकर हुआ, इसका खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ पुलिस ने 15 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार युवक पूर्व में भी जा चुका है जेल।