उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहां कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गाला दबाकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक बहुत ही ज्यादा हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्यारोपी बेटे को शक था, कि उसकी मां उसे खाने में जहर दे रही है।

वही पुलिस ने केस दर्ज कर बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। देहरादून के प्रेमनगर में एक युवक ने गला दबाकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार प्रेमनगर निवासी चंद्रा देवी उम्र 55 वर्ष अपनी बेटी के साथ रह रही थी। शुक्रवार रात किसी बात को लेकर उसकी अपने बेटे अजय के साथ बहस हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने पुराने समय से बसे लोगो को नोटिस दिए जाने पर जताई नराजगी……… पड़े पूरी खबर

आरोप है कि इसी दौरान आरोपी अजय ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने भाई को मां के आत्महत्या करने की सूचना दी। सूचना पर भाई और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला की हत्या का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- पुलिस ने 4 उपद्रवी को हिरासत में लेकर की FIR दर्ज, साथ ही 15 से 20 लोगों को किया चिन्हित, जिन्होंने लोगों को भड़काने का प्रयास किया

वही मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अल्सर का मरीज है उसे इंटरनेट से पता चला कि अल्सर खाने में जहर के कारण होता है। उसे शक की उसकी मां उसे खाने में जहर दे रही है।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने एनएच में गड्ढे भरने के दिए निर्देश

इससे वह अपना आपा खो बैठा और मां की हत्या कर दी। वहीं आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।