उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- करन माहरा ने कसा तंज, भाजपा की ‘वॉशिंग मशीन’ में सब धुल-धुल कर पवित्र होने की कर रहे है कोशिश, पार्टी छोड़ने वालों को बताया धोखेबाज

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए बद्रीनाथ से विधायक रहे राजेंद्र भंडारी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने मौका परस्त करार दिया। पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि पार्टी के कई नेता भाजपा में गए हैं, लेकिन राजेंद्र भंडारी जैसा मौका परस्ती का उदाहरण कोई और दे नहीं सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- बिन्दुखत्ता निवासी युवक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

उनकी पत्नी पर भाजपा ने कई आरोप लगाए थे। उन पर विजिलेंस जांच भी चल रही है। उन्होंने अपनी प्रतिष्ठा को बचाने के लिए ऐसा किया है। उनके ऊपर कई तरह के दबाव थे, हो सकता है वह इसलिए ही पार्टी से गए हों।

भाजपा के मिशन लोटस में इसके कई उदाहरण हैं। अन्य जगहों पर भी ऐसे कई नेता थे जिन पर कई मुकदमे थे बाद में वह बीजेपी में चले गए। उन्होंने तंज कसा कि ‘बीजेपी की वॉशिंग मशीन में सब धुल-धुल कर पवित्र होने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ खेत में काम कर रही महिला पर भालू ने किया हमला, गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में कराया भर्ती

सबके निजी स्वार्थ हैं, इसलिए वह जा रहे हैं। लेकिन अब जनता इसका जवाब देगी। ये बीजेपी का चाल चरित्र और चेहरा है जो सबके सामने जाहिर हुआ है। अब जैसे ही कांग्रेस की सरकार आएगी तो दोबारा इन मामलों को खोला जाएगा। जिन्होंने भी राज्य के साथ धोखा किया है, अनियमित्ताएं की हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- प्रदेश में उत्कृष्ठ कार्य करने पर दुग्ध मंत्री सौरभ बहुगुणा ने दुग्ध संघ के सामान्य प्रबंधक को किया सम्मानित, पढ़े पूरी खबर।