उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फंदे पर लटका मिला शव, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फंदे पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शव तीन दिन पुराना होने से बदबू आ रही थी। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- सीएम धामी कल नैनीताल में, अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक, धरातल पर चल रही तमाम विकास योजनाओं की जानेंगे प्रगति

मंगलवार की रात ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस को कृष्णा कालोनी में एक बंद कमरे से बदबू आने की सूचना मिली थी। एसएचओ भारत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के अंदर पंखे के कुंडे पर लगाए फंदे पर एक युवती लटकी हुई थी। कमरे में मिले श्रम कार्ड और कागजातों से उसकी पहचान प्रीति गंगवार उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम टांडा दयानतपुर थाना हाफिजगंज बरेली के रूप में हुई। मृतका सिडकुल की एक फैक्टरी में काम करती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने की कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में की सफारी, फॉरेस्ट सुरक्षा कर्मियों का बढ़ाया हौसला

मोर्चरी पहुंची मृतका की मां मंजू देवी ने बताया कि वह अपनी तीन बेटियों के साथ कृष्णा कालोनी में रहती थी। वे होली पर घर चले गए थे। होली के बाद प्रीति कमरे में आ गई थी जबकि वे गांव में थे। मृतका के पिता कालीचरण गंगवार गदरपुर की एक राइस मिल में चौकीदार है। मृतका एक भाई और तीन बहनों में दूसरे नंबर की थी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- यहाँ युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, मौके पर पहुंच कर पुलिस शिनाख्त में जुटी