उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ राफ्टिंग गाइड और पर्यटकों के बीच फिर हुई जमकर मारपीट, देखे वीडियो

ऋषिकेश न्यूज़- ब्रह्मपुरी राफ्टिंग प्वाइंट पर राफ्टिंग गाइड और पर्यटकों के बीच हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राफ्टिंग के दौरान गाइड पर्यटकों की पैडल से जमकर धुनाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

गाइड और पर्यटकों के बीच किस मामले को लेकर झगड़ा हुआ इसका स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। पर्यटन विभाग टिहरी और थाना मुनि की रेती पुलिस भी इस मामले की जानकारी होने से मना कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कंट्रीवाइड इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षक अभिभावक संघ की गोष्ठी का आयोजन

 

 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ पर्यटक ब्रह्मपुरी राफ्टिंग प्वाइंट पर जैसे ही राफ्टिंग की तैयारी कर रहे थे, उनमें अचानक भगदड़ मच जाती है। इस दौरान कई गाइड एक साथ मिलकर कुछ पर्यटकों काे पैडल से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। जान बचाने की फेर में पर्यटक भी इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- प्रदेश के 8 जिलों में आज भारी बारिश का रेड अलर्ट, रहे सावधान।

 

वही फिलहाल थाना मुनि की रेती में किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। थाना मुनि की रेती प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि इस संदर्भ में उनके किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। साहसिक पर्यटन खेल अधिकारी खुशाल सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा है तो इसकी जांच की जाएगी। दोषी राफ्टिंग गाइड के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (अच्छी खबर) नवोदय विद्यालय समिति ने कक्षा 6 में प्रवेश लेने की तिथि को आगे बढ़ाया, ऐसे करें आवेदन