उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड – यहां कुत्ते की ताक में बैठा गुलदार खिड़की के शीशे से टकराया

  • कुत्ते की ताक में शीशे से टकराया गुलदार

नैनीताल न्यूज़ – ऊत्तराखण्ड में नैनीताल के एक घर पहुंचे गुलदार ने कुत्ते पर हमला किया, लेकिन कमरे का शीशा बन्द होने के कारण कुत्ते की जान बच गई। मोबाइल से बनाए वीडियो में गुलदार नजदीक से भागता नजर आया।

नैनीताल में मल्लीताल के बारहपत्थर क्षेत्र स्थित हांडी मांडी में कुमाऊं यूनिवर्सिटी में कार्यरत संपत्ति अधिकारी कुलदीप सिंह का घर है। कुलदीप ने एक कुत्ता पाल रखा है। उनके पड़ोसी ने भी एक कुत्ता पाला है। उनके मोहल्ले से लगे जंगल से अक्सर गुलदार निकलकर आ जाते हैं। आज सवेरे छह बजे दो गुलदार कुत्ते का शिकार करने उनके घर पहुँच गए। सी.सी.टी.वी.में गुलदार देख पड़ोस में रहने वाले रंगकर्मी मंजूर हुसैन के पुत्र साऊद हुसैन ने बाहर निकलकर वीडियो बनाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ कांवड़ियों ने पूर्व प्रधान के पति को पीटा, पैर में आई गंभीर चोट, पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर चार कावड़ियों को किया गिरफ्तार।

एक गुलदार वहां से वापस निकल गया और दूसरा कुलदीप की सीडी चढ़कर कुत्ते की ताक पर बैठ गया। कुछ देर इंतजार करने के बाद गुलदार कमरे में मौजूद कुलदीप के कुत्ते पर झपट गया। बीच में शीशा होने के चलते वो शीशे से टकरा गया और कुत्ते तक नहीं पहुँच सका। कुछ समय इंतजार करने के बाद वो वयस्क गुलदार जंगल की तरफ निकल गया। दूर से अपने घर की बालकनी से वीडियो बना रहे साऊद ने नजदीक से निकलते गुलदार का वीडियो भी बना लिया। गुलदार तेजी से जंगल में विलुप्त हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ दिल्ली के पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटा, कई गंभीर घायल