उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से व्यक्ति की हुई मौत

धरासू बैंड के पास यमुनोत्री हाईवे पर पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। टिहरी गढ़वाल के थान जौनपुर निवासी स्वर्णकार नौगांव में अपनी ज्वेलरी की दुकान खोलने जा रहा था। हादसे से नौगांव बाजार सहित थान जौनपुर में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ ग्राम प्रधान के बाद क्षेत्र पंचायत सदस्य की डिग्री भी निकली फर्जी, वही ग्राम प्रधान ने दिया अपना इस्तीफा।

 

जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार सुबह विजयपाल पंवार उम्र 60 वर्ष परिजनों के साथ अपनी कार से नौगांव स्थित अपनी ज्वेलरी की दुकान खोलने के लिए जा रहा था। धरासू बैंड के पास यमुनोत्री हाईवे पर वह हाईवे पर आए पत्थर हटाने के लिए कार से उतरा।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क हादसे में बिंदुखत्ता के युवक की मौत

 

इस दौरान पत्थर हटाते हुए पहाड़ी से आया एक पत्थर विजयपाल के सिर पर लगा। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची धरासू पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल विजयपाल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिन्यालीसौड़ भिजवाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-यहाँ धरना स्थल पर ट्रैक्टर लेकर पहुंचे हरीश रावत, किसानों की उठाई आवाज

 

सुनार विजयपाल की मौत से नौगांव बाजार सहित उसके गांव थान जौनपुर में शोक की लहर है। वहीं चारधाम यात्रा शुरू से एक दिन पहले धरासू भूस्खलन जोन में हुई घटना से तीर्थयात्रियों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।