उत्तराखण्डवायरल वीडियो

यहाँ पापा की परियां स्कूटी पर उड़ीं, तो उत्तराखंड पुलिस ने जन-हित में जारी किया ये वीडियो

देहरादून न्यूज़: युवा शॉर्ट वीडियो और रील बनाने में अपनी जान गंवा रहे हैं। ज्यादा लाइक्स और व्यूज के लिए युवा अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। इस बीच, उत्तराखंड पुलिस ने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कहा कि आपकी जान ज्यादा अहम है।

 

उत्तराखंड पुलिस की ओर से शेयर किया गया वीडियो में स्कूटी पर दो लड़कियां तेज रफ्तार से जा रही हैं। थोड़ी दूर जाकर दोनों सड़क पर गिर जाती हैं। जान जोखिम में न डालें यूं गाड़ी पे स्टंट कर। दुपहिया वाहन चलाएं, हमेशा हेलमेट पहनकर…पुलिस ने शेयर वीडियो का ये कैप्शन लिखा है। इसके अलावा पुलिस ने लोगों से कहा कि स्टंटबाजी का नशा सीधे अस्पताल पहुंचाता है। हेलमेट आपकी जान बचाता है। यातायात नियमों का पालन करें। हमें उम्मीद है कि सड़क पर वाहन चलाते हुए इस तरह की लापरवाही आप नहीं करेंगे। जान-हित में जारी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ 16 वर्षीय छात्र ने घर पर रखी पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती।

 

 

पंछी बनूं उड़ती फिरू मस्त गगन में आज में आजाद हूं दुनिया के गगन में…शेयर वीडियो में गाना भी बज रहा है। उत्तराखंड पुलिस ने लोगों से इस तरह की स्टंटबाजी नहीं करने की अपील की है। उत्तराखंड पुलिस ने कहा कि जान आपके स्टंट से ज्यादा प्यारी नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहाँ अपने कार्यों में लापरवाही बरतने पर इस अधिकारी के खिलाफ कुमाऊं कमिश्नर ने अनुसात्मक कार्यवाही की संस्तुति करते हुए शासन को भेजी रिपोर्ट