उत्तराखण्डगढ़वाल,

देहरादून -(बड़ी खबर) इस विभाग में हुए बम्पर तबादले, पढ़े किसे कहां मिली तैनाती

देहरादून न्यूज़ – उत्तराखंड परिवहन निगम में अफसरों के हुए तबादले, 11 कंडक्टरों के प्रमोशन, आदेश हुआ जारी।

सहायक महाप्रबंधक प्रतीक जैन का तबादला पर्वतीय डिपो से ऋषिकेश डिपो में किया गया है। उनके पास श्रीनगर डिपो का अतिरिक्त प्रभार भी रहेगा। उत्तराखंड परिवहन निगम में बृहस्पतिवार को अफसरों के तबादले हुए तो 11 कंडक्टरों का प्रमोशन बुकिंग लिपिक के पद पर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ती बाइक अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई, 2 युवक घायल

वही प्रबंध निदेशक डॉ. आनंद श्रीवास्तव ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। जारी आदेश के मुताबिक, सहायक महाप्रबंधक प्रतीक जैन का तबादला पर्वतीय डिपो से ऋषिकेश डिपो में किया गया है। उनके पास श्रीनगर डिपो का अतिरिक्त प्रभार भी रहेगा। यातायात अधीक्षक अंजलिका शर्मा का तबादला कार्यालय मंडलीय प्रबंधक संचालन देहरादून से प्रभारी सहायक महाप्रबंधक पर्वतीय डिपो के पद पर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के लिए अच्छी खबर परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर दी जानकारी इस एनएच के लिए मिले 348 करोड़

यातायात अधीक्षक राजेंद्र कुमार आर्या का तबादला प्रभारी सहायक महाप्रबंधक अल्मोड़ा डिपो से प्रभारी सहायक महाप्रबंधक रानीखेत डिपो किया गया है। उनके पास भवाली डिपो का अतिरिक्त प्रभार रहेगा। सहायक महाप्रबंधक भवाली डिपो मोहन राम आर्या का तबादला सहायक लेखाधिकारी मंडलीय प्रबंधन संचालन देहरादून कार्यालय में किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने उद्यामिता किसान सम्मेलन एवं उत्तराखंड विकास प्रदर्शनी कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

वही हरिद्वार डिपो के सहायक महाप्रबंधक सुरेश सिंह चौहान को रुड़की डिपो का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। बागेश्वर डिपो के स्टेशन अधीक्षक धीरज वर्मा का तबादला उनके अनुरोध पर यातायात अधीक्षक पिथौरागढ़ डिपो के पद पर किया गया है।