उत्तराखण्डजॉब अलर्ट,

देहरादून – उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियन्ता सेवा परीक्षा- 2023 पर आई नई अपडेट

  • उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियन्ता सेवा परीक्षा-2023

एतद्वारा सूचित किया जाता है कि उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियन्ता सेवा परीक्षा-2023 के लिये प्रकाशित विज्ञापन संख्या: A-1/JE(DR)/E-4/2023-24 दिनांक 14 अक्टूबर, 2023 के सापेक्ष विषयवार / शाखावार लिखित परीक्षा (वस्तुनिष्ठ प्रकार) का आयोजन दिनांक 23, 24, 26 एवं 27 दिसम्बर, 2023 को किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-यहाँ दामाद को ससुरालियों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा, जाने वजह

अभ्यर्थियों द्वारा ऑनलाईन आवेदन पत्र में किये गये दावों के सापेक्ष अभिलेखों के सत्यापन हेतु प्रश्नगत परीक्षा के प्राप्तांकों से निर्मित प्रवीणता सूची के आधार पर रिक्तियों के लगभग 02 गुना अनुपात में अभिलेख सत्यापन सूची तथा अभिलेख सत्यापन सूची के क्रम में कट ऑफ मार्क्स एवं अन्तिम उत्तर कुंजी आयोग की वेबसाईट psc.uk.gov.in पर प्रसारित की गयी है। अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापन एवं पदवार / विभागवार वरीयता प्रस्तुत किये जाने के सम्बन्ध में विस्तृत दिशा-निर्देश आयोग की वेबसाईट पर पृथक से प्रसारित किये जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से एक युवक की मौत, एक घायल

यह भी सूचित किया जाता है कि अभ्यर्थियों के प्राप्तांक अंतिम चयन परिणाम के पश्चात आयोग की वेबसाइट पर प्रसारित किये जायेंगे। अतः अभ्यर्थी कृपया सूचना के अधिकार अधिनियम के अन्तर्गत प्राप्तांक से सम्बन्धित अनुरोध पत्र प्रेषित न करें।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) समूह ‘ग’ की यह तीन भर्तियां भी आयेंगी जल्द