उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहां नदी में डूबने से हल्द्वानी निवासी युवक की हुई मौत, वही पुलिस ने नदी में नहाने वाले 35 लोगों पर की कार्यवाही

हल्द्वानी न्यूज़– रानीबाग स्थित गौला नदी के चित्रशिला घाट में दोस्त के साथ नहाने गए मुखानी निवासी 31 वर्षीय संजय आर्या पुत्र चंदन लाल की नदी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने नदी से बाहर निकालकर शव को मोर्चरी भेज दिया।

 

कुसुमखेड़ा स्थित नारायण नगर निवासी संजय आर्या उर्फ संजू पेंट करने का काम करता था। रविवार को वह अपने दोस्त कुंदन सिंह के साथ गौला नदी में नहाने गया था। शाम करीब 4:30 बजे रानीबाग स्थित चित्रशिला घाट पर नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूब गया। युवक के दोस्त ने पुलिस को बताया कि संजय को मिर्गी का दौरा आता था। इसबीच लोगों ने उसे बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  दिखने में जितनी सुंदर उतनी जहरीली, पहले डॉली, फिर माही के बाद उसने अपना नाम क्रिस्टियानो रख लिया !

 

वही सूचना मिलने पर पहुंचे एसआई फिरोज आलम ने युवक को बेस अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव मोर्चरी भिजवा दिया है। मृतक चार भाइयों में सबसे बड़ा था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

नदी में नहाने वाले 35 लोगों पर पुलिस ने की कार्रवाई
पुलिस नदी में नहाने वाले और शराब पीने वालों के विरुद्ध आपरेशन मर्यादा चला रही है। गौला नदी में नहाने और शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की। इस दौरान 35 लोगों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई और 10 वाहनों के भी चालान काटे। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि रविवार को पुलिस की दो टीमों ने गौला नदी क्षेत्र में चेकिंग की। इस दौरान 35 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। टीम में मल्ला काठगोदाम चौकी इंचार्ज फिरोज आलम, एएसआई अरविंद सिंह, उमेश प्रसाद, करतार सिंह, शीला कुंवर, इंदु जलाल, महेश बृजवाल शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  मन की बात के 100 वें एपिसोड में एलबीएस में छात्र-छत्राओं ने वर्चुअल माध्यम से किया प्रतिभाग