उत्तराखण्ड

यहाँ अनियंत्रित पिकअप ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, हादसे में महिला का सिर धड़ से हुआ अलग, तीन की मौत

समालसर कस्बे में बस स्टैंड के पास पिकअप गाड़ी ने सड़क पर जा रहे ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिसमें महिला समेत तीन लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि मोगा से कोटकपूरा की तरफ जा रही महिंद्रा पिकअप गाड़ी का चालक बस को ओवरटेक कर रहा था और उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई। हादसे के दौरान एक महिला का सिर भी धड़ से अलग हो गया है। सभी मृतक समालसर निवासी हैं।

जानकारी के मुताबिक, दोपहर के समय मोगा कोटकपूरा रोड पर स्थित कस्बा समालसर (मोगा) के मुख्य बस स्टैंड पर एक अनियंत्रित पिकअप तेज रफ्तार से आई थी औैर उसने ई रिक्शा को टक्कर मारने के साथ कई लोगों को चपेट में ले लिया, जिनमें से एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य दो को प्राथमिक उपचार के बाद फरीदकोट के गुरु गोबिंद मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ जंगल में संदिग्धावस्था में लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

ई रिक्शा को चेतन सिंह चानना (55) निवासी समालसर चला रहा था जबकि घर का राशन लेकर जा रहे रिटायर्ड पुलिस मुलाजिम नाहर सिंह, उनकी पत्नी जसपाल कौर और सुरजीत सिंह नामक व्यक्ति ई-रिक्शा में अपने घर की तरफ जा रहे थे, हादसे के बाद चालक वेतन सिंह समेत सभी को गंभीर चोटें आईं थीं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़ – (खुशखबरी) हल्दूचौड़ में बने 30 बेड के अस्पताल के लिए हुई डॉक्टर व स्टाफ की तैनाती, देखे आदेश

वही प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जसपाल कौर का सिर धड़ से अलग हो गया था। नाहर सिंह, सुरजीत सिंह, चेतन सिंह औैर जसपाल कौर को गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल फरीदकोट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सुरजीत सिंह, चेतन सिंह और महिला जसपाल कौर को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  यहां बारातियों से भारी बस हाईटेंशन तार की चपेट में आई, आग लगने से कई लोग जिन्दा जले, वीडियो

घायल पूर्व पुलिस मुलाजिम नाहर सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे समालसर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह बराड़ और बाघा पुराना डीएसपी दलबीर सिंह ने पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।