उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआं – बिंदुखत्ता निवासी वरिष्ठ समाजसेवी एवं व्यवसायी का हुआ आकस्मिक निधन, क्षेत्र में शोक की लहर

लालकुआं न्यूज़– बिन्दुखत्ता क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी एवं व्यवसायी हेमचंद्र जोशी का ब्रेन हेमरेज से आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है, तो वहीं क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां घोड़ानाला निवासी वयोवृद्ध समाजसेवी चंद्रशेखर जोशी के जेष्ठ पुत्र हेमचंद्र जोशी उम्र 57 वर्ष जोकि घोड़ानाला में किराना की दुकान चलाते थे, जिनको अचानक सिर में तेज दर्द हुआ। जिन्हें गत दिवस हल्द्वानी के निजी चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां आज दोपहर को उपचार के दौरान उनका आकस्मिक निधन हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- विधानसभा भवन में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से उपनल कर्मचारी संयुक्त मोर्चा व उत्तराखण्ड के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात करते हुए रखी ये विभिन मांगे

वही हेमचंद्र जोशी चार भाइयों में सबसे बड़े थे, उनके छोटे भाई प्रकाश उत्तराखंडी तमाम जनहित एवं सामाजिक सरोकारों के मामलों में क्षेत्र वासियों की हर प्रकार मदद में रहते हैं, हेम जोशी के दो पुत्र एवं एक पुत्री है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज़ – फेसबुक और इंस्टाग्राम हुवा डाउन, यूजर हुए परेशान

उनका अंतिम संस्कार मंगलवार की प्रातः चित्रशिला घाट रानीबाग में किया जाएगा, हेम जोशी के निधन के समाचार से जहां क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है, वहीं उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  क्या आपके पास भी आ रहै है इस प्रकार के मैसेज, तो हो जाओ सावधान, उत्तराखंड पुलिस कर रही है अपने आधिकारिक फेसबुक पेज और वाट्सएप ग्रुप के जरिये जागरूक