उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ ड्यूटी पर तैनात सिपाही के साथ दिल्ली के दंपति ने की अभद्रता, फोन छीनकर जमीन पर फेंका, जानें पूरा मामला

रामनगर न्यूज़– यहाँ शनिवार दोपहर रामनगर कोतवाली में तैनात सिपाही विजेंद्र गौतम चीता मोबाइल में ड्यूटी पर तैनात था। यह सिपाही रानीखेत रोड पर यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर ड्यूटी कर रहा था।

 

बताया जा रहा है कि इसी बीच दिल्ली निवासी सचिन दीक्षित एवं उनकी पत्नी पूजा श्रीवास्तव दीक्षित ने अपनी कार नो पार्किंग जोन में खड़ी की थी। जिस पर इस सिपाही ने उनका चालान किया। वही मौके पर मौजूद लोगों ने बताया इसी बीच कार में सवार महिला ने इस सिपाही के साथ जमकर अभद्रता की।

यह भी पढ़ें 👉  सीबीएसई बोर्ड ने 12वीं का रिजल्ट किया जारी, ऐसे करें चेक

 

महिला ने सिपाही का कॉलर भी पकड़ कर खींचा, इतना ही नहीं महिला द्वारा सिपाही का फोन छीनकर उसे जमीन पर फेंक दिया गया। मौके पर महिला के हंगामा को लेकर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। इस पर काफी देर तक जाम भी लग गया। सिपाही द्वारा तुरंत घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद कोतवाली से भी पुलिस मौके के पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ( बड़ी खबर) यहां पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ बंदी, एक SI सहित दो कांस्टेबल निलंबित।

 

इस दौरान उनके साथ भी दिल्ली के पर्यटकों द्वारा अभद्रता की गई। पुलिस दिल्ली निवासी दंपति व उनकी कार को कोतवाली ले आई। इस मामले में पीड़ित सिपाही ने दोनों पति-पत्नी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। सिपाही की तहरीर मुकदमा दर्ज कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  भूमि पर दशकों से हजारों परिवारों को वन विभाग की बड़ी राहत