उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहां पार्क में खेलने गए कांस्टेबल का 10 वर्षीय बेटा अचानक हुआ लापता, पुलिस तलाश में जुटी

  • बाराबंकी में तैनात पिता लौटे घर, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

काशीपुर न्यूज़- काशीपुर के आवास विकास कालोनी के पार्क में खेलने गया पुलिस कांस्टेबल का दस वर्षीय पुत्र अचानक लापता हो गया। पुलिस अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी खंगाल तलाश में जुटी है।

 

न्यू आवास विकास निवासी बाराबंकी में तैनात उप्र पुलिस के कांस्टेबल रविंद्र कुमार ने दी तहरीर में बताया कि उनका 10 वर्षीय बेटा रचित मंगलवार शाम पांच बजे घर के पास ही पार्क में खेलने गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहां पेड़ से लटका मिला युवती का शव, पुलिस जांच में जुटी

 

रात तक भी वह वापस नहीं लौटा तो आसपास तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खेलने के बाद रचित रेलवे कालोनी की तरफ गया था और वहां टंकी से पानी पीते देखा गया था। सीसीटीवी में भी वह बैग लेकर पार्क की तरफ जाते दिखा है, लेकिन उसके बाद की लोकेशन का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें 👉  UPI Payment- तो क्या आपकी यूपीआई आईडी हो जायेगी बंद, सरकार ने 31 दिसंबर तक का दिया समय, जाने क्यों.?

 

कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अपहरण में प्राथमिकी दर्ज कर अलग-अलग टीम बच्चे की बरामदगी के प्रयास कर रही है। रविंद्र कुमार ने बताया कि रात में सूचना मिलते ही वह बुधवार सुबह काशीपुर पहुंच गए। उनका किसी से कोई विवाद या रंजिश भी नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  श्रीमद् भागवत् पुराण के श्रवण से मनुष्य के सभी कष्ट व्याधियां और संकोच समाप्त हो जाते हैं- पंडित दुर्गा दत्त त्रिपाठी