उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ गैस सिलिंडर से भरे ट्रक की टक्कर से कार सवार महिला की मौत, वही बेटा घायल

कोटद्वार न्यूज़- पौड़ी-नेशनल हाईवे पर कोटद्वार और नजीबाबाद के बीच सुखरो पुल के पास अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से हुए हादसे में कार में सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना सायं करीब 4:00 बजे के आसपास की है। हादसे का कारण गैस सिलिंडर से भरे ट्रक का टायर फटना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून - स्कूलों में छुट्टी का FAKE आदेश सोशल मीडिया पर वायरल

एसएसआई जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि पौड़ी-नेशनल हाईवे पर कोटद्वार और नजीबाबाद के बीच यूपी की सीमा में सुखरो पुल के पास शाम 4:00 बजे के करीब सिलिंडर लेकर जा रहे एक ट्रक का टायर अचानक फट गया। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही कार से टकरा गया। इस दुर्घटना में चालक जितेंद्र सिंह बिष्ट उम्र 32 वर्ष पुत्र स्व. रामचंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि कार चालक जितेंद्र की मां उर्मिला देवी उम्र 55 वर्ष भी घायल हो गईं।

यह भी पढ़ें 👉  भारी विरोध के बीच में पुलिस ने हटाई मजार, छतों पर चढ़े लोगों को पुलिस ने नीचे उतारा, पढ़े पूरी खबर...

बताया जा रहा है कि इस बीच लहूलुहान बेटे को देखकर उर्मिला देवी को हार्ट अटैक आ गया। दोनों को उपचार के लिए आकस्मिक सेवा वाहन 108 से बेस अस्पताल कोटद्वार लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उर्मिला देवी को मृत घोषित कर दिया।

वही चिकित्सकों ने बताया कि जितेंद्र सिंह के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है। घायल जितेंद्र ने बताया कि वह अपनी मां को नोएडा से पौड़ी में कल्जीखाल ब्लाॅक स्थित अपने गांव धारकोट छोड़ने जा रहा था। लेकिन यहां नियति को कुछ और ही मंजूर था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मौसम विभाग ने दो जून तक के लिए किया ओरेंज अलर्ट जारी।

वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को किया जाएगा। उनके गांव में सूचना भिजवा दी गई है।