उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहां पड़ोसी की खर्राटे से परेशान दूसरे पड़ोसी ने बुलाई पुलिस

उधम सिंह नगर न्यूज़- लोगों को नींद में खर्राटे आना स्वाभाविक सी बात है। लेकिन रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में यही खर्राटे दो पड़ोसियों में विवाद की वजह बन गए। मामले ने तूल पकड़ा तो बात पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस दोनों पड़ोसियों को आधी रात थाने ले गई और विवाद करने पर कार्रवाई करने की हिदायत देकर छोड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड- दंगाइयों पर होगी इतनी सख्त कार्यवाही कि, यह कार्यवाही भविष्य के लिए बन जाएगी मिसाल:- सीएम धामी

दरअसल, रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप के आजादनगर में रहने वाला अक्षय मिस्त्री चाट का ठेली लगाता है। अक्षत के मुताबित रविवार की रात वह परिवार के साथ घर पर सो रहा था। उसे नींद में खर्राटे आते हैं। उसके खर्राटे से पड़ोसी परिवार विवाद करता है। रात में नींद में उसे जोर-जोर से खर्राटे आए तो पड़ोसी ने विवाद खड़ा कर दिया। इस पर उनके बीच गाली-गलौच भी हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश में एक माह में 16 करोड़ से अधिक की शराब, मादक पदार्थ व नगदी की बरामद, यहाँ सब से ज्यादा हुई जब्ती

इस दौरान पड़ोसी ने डायल 112 में फोन कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस दोनों को थाने ले गई और विवाद करने पर कार्रवाई करने की बात कही। इसके बाद उनको घर भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) हल्द्वानी में हो रही लगातार भारी बारिश ने मचाई तबाही, हल्द्वानी SDM मौके पर, लोगों को करा रहे है सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट, देखे वीडियो।

उसका कहना है कि नींद में खर्राटे आने पर उसका दोष क्या है। पड़ोसी उसके खर्राटे को लेकर इधर उधर बाते भी करते हैं। एसएचओ भारत सिंह ने बताया कि पड़ोसियों के बीच आपस में टशन थी और खर्राटे को वजह बताया गया। दोनों पक्षों को विवाद करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।