उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ एक साथ चार युवकों के शव मिलने से फैली सनसनी, पहचान में जुटी पुलिस

यहाँ बुधवार की दोपहर मोहम्मदपुर झाल में एक साथ चार युवकों के शव अटके होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवकों के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। सभी युवक मात्र अंडरवियर पहने हुए है। आशंका जताई जा रही है कि गंगनहर में नहाते समय युवक डूबे होंगे। वही पुलिस शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  एसडीओ अनिल कुमार जोशी को स्वतंत्रता दिवस पर प्रमुख वन संरक्षक ने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने पर राज्य स्तरीय पुरस्कार से नवाजा

 

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन में मोहम्मदपुर झाल है। बुधवार की दोपहर को मोहम्मदपुर झाल में किसी ने एक युवक का शव अटका देखा। इसके बाद उसे तीन अन्य युवकों के शव भी अटके हुए दिखाई दिये। एक साथ चार युवकों के शव अटके देख शोर मचा दिया। जिसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गये। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ सौतेली मां ने अपनी मासूम बेटी की करी निर्मम हत्या, हत्या के बाद शव को गड्ढे में दबाया

 

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी युवकों के शव बाहर निकलवाये। पुलिस ने मृतकों के शव की शिनाख्त के प्रयास किये लेकिन एक भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। सभी युवक अंडरवियर पहने हुए थे। इन सभी युवकों की उम्र 30 से 32 साल के बीच थी। पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहां सारेआम युवक की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस जांच में जुटी