उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ ट्रेक्टर के नीचे आने से 11वीं के छात्र की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

उत्तराखंड के रुड़की के लक्सर में ट्रैक्टर के नीचे आने से एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने छात्र को अस्पताल भिजवाया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वही छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

कोतवाली क्षेत्र के केहड़ा गांव निवासी ऋतिक उम्र 18 वर्ष 11वीं में पढ़ रहा था। सोमवार दोपहर वह अपने साथी बंटी, सौरभ व गौरव के साथ ट्रैक्टर से जैतपुर गांव से घर लौट रहा था। जैसे ही वह जैतपुर व केहड़ा गांव के बीच पहुंचे तो ट्रैक्टर के पीछे जुड़ी ट्रॉली का गुल्ला निकल गया और ट्रैक्टर को तेज झटका लगा। ट्रैक्टर में झटका लगने से ऋतिक नीचे गिर गया और ट्रैक्टर उसके ऊपर चढ़ गया। वही साथ मे मौजूद उसके साथियों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) चंद्रयान 3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग के बाद CM धामी ने क्या कहा.. पढ़िए

 

जानकारी मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिवारवालों ने गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार किया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड (सनसनी) यहाँ युवती की हत्या कर शव को कट्टे में भरकर नदी किनारे फेंका, बर्बरता देख कांप गए लोग, पढ़े पूरी खबर।

 

ऋतिक के पिता संदीप ने बताया कि वह घर से कुछ देर बाद आने की बात कहकर निकला था। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ऋतिक का शव घर आएगा। वहीं, भाई की मौत से बहन दीपांशी का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (दुखद) यहाँ अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई, युवक की मौत, पत्नी व बच्चे घायल।