उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ वाहन से टकराने के बाद नहर में गिरी कार, मां-बेटे की हुई मौत

बाजपुर (ऊधम सिंह नगर)- यहाँ नेशनल हाईवे-74 पर शनिवार सुबह एक कार अज्ञात वाहन से टकराने के बाद सड़क किनारे दस फीट गहरी नहर में जा गिरी। हादसे में कार सवार मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि पिता घायल हैं। गंभीर हालत पर उप जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

 

पुलिस के अनुसार पांडेयवाला- गूघाल रोड, ज्वालापुर टाउन (हरिद्वार) निवासी मितेंद्र सैनी उम्र 24वर्ष अपनी मां मधु सैनी उम्र 52 वर्ष एवं पिता पुष्पेंद्र सैनी उम्र 55 वर्ष के साथ कार से रुद्रपुर की ओर जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े नौ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर गणेशपुर की पुलिया के पास हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी – नगर निगम में 25000 की रिश्वत लेते इस अधिकारी को विजलेंस ने किया गिरफ्तार

 

केलाखेड़ा थानाध्यक्ष ललित मोहन रावल ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सड़क किनारे खड़ी मिक्सचर मशीन से कार के टकराने की बात सामने आ रही है। जबकि कुछ लोग ट्रक व अन्य किसी वाहन से हादसा होने की बात भी कह रहे हैं। घटना स्थल के नजदीक स्थित ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) जिलाधिकारी वंदना ने ली अधिकारियों के साथ बैठक, पार्किंग और खनन को लेकर किये कई फैसले,

 

हादसे के बाद तीनों को कार से नकालने के बाद उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मितेंद्र सैनी को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल उनकी मां मधु व पिता पुष्पेंद्र को हायर सेंटर काशीपुर रेफर किया गया, मगर मधु ने रास्ते पर दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार पुष्पेंद्र के सिविल सर्विसेज में सेवारत और छत्तीसगढ़ में तैनात होने की जानकारी मिली है। मितेंद्र सैनी उनका इकलौता बेटा था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ बनने जा रही है डबल लेन वाली सड़क, सीएम धामी ने जताया केंद्र सरकार का आभार