उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ रोडवेज के कर्मचारी ने चंदा देने से मना किया, तो सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी ने कर्मचारी को पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रुड़की न्यूज़- सामूहिक भवन के लिए चंदा देने से मना करने पर एक सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी ने रोडवेज के कर्मचारी पर हमला कर दिया। उसको पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर नगर सुनहरा रोड निवासी कृष्णपाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उत्तराखंड परिवहन निगम में कर्मचारी है। वर्तमान में उसकी तैनाती देहरादून डिपो में है। 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) यहाँ सरकारी विभागों के करोड़ों रुपए डकार चुके शहर के बड़े-बड़े रसूखदार, तहसील प्रशासन ने करी लिस्ट जारी।

कालोनी में एक सामूहिक भवन का निर्माण चल रहा है। इसके लिए एक कमेटी बनी हुई है। कमेटी में एक सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी उस पर चंदे के दबाव बना रहा है। जब उसने बताया कि उसके बेटे की पढ़ाई चल रही है। उसके पास इतना पैसा नहीं है। इसके बाद आरोपी ने एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से प्लास उठाकर उस पर हमला बोल दिया, उसके पेट एवं हाथ पर काफी चोट आई है। 

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- प्रदेश को अधीनस्थ चयन सेवा आयोग के माध्यम से 394 ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) मिले, सीएम धामी ने दिए नियुक्तिपत्र

पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम को भी इसकी सूचना दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने आरोपित सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविन्द कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। इसके आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(झटका) यहां नर्सिंग अधिकारियों की भर्ती की मेरिट सूची से 151 वरिष्ठ अभ्यर्थी हुए बाहर, पढ़े पुरी खबर