उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ पूर्व सैन्यकर्मी ने अपने छोटे भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट, चहेरे और सिर पर किये कई वार

  • सगे भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट,अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

उत्तराखंड के चमोली में मेहलचौंरी के हरसारी गांव में पूर्व सैन्य अधिकारी ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को शक था कि उसके छोटे भाई की पत्नी उस पर जादू-टोना करवा रही है।

कर्णप्रयाग के सीओ प्रमोद शाह ने बताया कि हरसारी गांव निवासी सेना से सेवानिवृत्त मोहन सिंह का उनके बड़े भाई कैप्टन विनोद सिंह (सेनि) से विवाद चल रहा है। शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि विनोद सिंह ने मोहन की पत्नी राधा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-यहाँ डीएम कार्यालय में कर्मचारी ने लगाई फांसी, मौके पर मिला सुसाइड नोट

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राधा को लहुलुहान हालत में सीएचसी पहुंचाया, लेकिन तब तक राधा की मौत हो चुकी थी। रविवार सुबह पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर विनोद सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। वहीं राधा के शव को पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग भिजवाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - जनपद में लोगों को मतदान के लिए डीएम वंदना सिंह ने किया जागरूक, हर एक वोट है जरूरी

थानाध्यक्ष गैरसैंण जेएस नेगी ने बताया कि आरोपी का अपने भाई के परिवार से लंबे समय से विवाद चल रहा था। आरोपी को शक था कि राधा उस पर और उसके परिवार पर किसी तांत्रिक से जादू-टोना करवा रही है। इसी को लेकर आरोपी का शनिवार रात भी राधा से विवाद हुआ और उसने राधा पर कुल्हाड़ी से हमलाकर दिया। आरोपी ने चेहरे, सिर और बाजू पर कुल्हाड़ी के कई वार किए थे। उसके कब्जे से कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार- यहाँ सड़क हादसे में बाइक सवार एक कांवड़िये की मौत, दो घायल।

हरसारी के पूर्व प्रधान जितेंद्र मेहरा ने बताया कि राधा का पति मोहन सिंह भी सेना से सेवानिवृत्ति है और कहीं और नौकरी कर रहे हैं। जबकि बेटा सेना में अग्निवीर है। घटना वाली रात घर पर राधा और उसकी बेटी ही थे। देर रात राधा की बेटी के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण उनके घर पहुंचे। अंदर राधा खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।