उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ नशे में धुत डंपर चालक ने तीन तीर्थयात्रियों और एक सफाई कर्मी को मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

यहाँ बद्रीनाथ धाम में एक ट्रक ने माणा तिराहे पर चार तीर्थयात्रियों को टक्कर मारकर दी। चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बद्रीनाथ में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक यात्री को हल्की चोटें आने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वही तीन गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(दुःखद) यहाँ बच्चे को जन्म देने के बाद महिला ने तोड़ा दम

 

वही चालक अजय, ग्राम छिनका, चमोली शराब के नशे में धुत था। इसकी मेडिकल में पुष्टि हुई है। बद्रीनाथ पुलिस की ओर से ट्रक को सीज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

बद्रीनाथ के थानाध्यक्ष नवनीत भंडारी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब चार बजे माणा तिराह के पास जोशीमठ की ओर से आ रहे ट्रक ने पहले फायर सर्विस के वाहन पर जोरदार टक्कर मारी, इसके बाद वहां से पैदल गुजर रहे तीर्थयात्रियों को टक्कर मारने के बाद एक सार्वजनिक शौचालय में घुस गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ नकाबपोश बदमाशों ने सेवानिवृत्त शिक्षक के घर पर छह राउंड की फायरिंग, मचा हड़कंप

 

 

जिसमें तीर्थयात्री संतोष उम्र 54 वर्ष पत्नी अशोक, निवासी कर्नाटक, अशोक उम्र 58 वर्ष निवासी कर्नाटक, राजेंद्र कुमार उम्र 60 वर्ष निवासी लखनऊ और बद्रीनाथ में सफाई कर्मी सोनू घायल हो गए। वही सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी बद्रीनाथ में भर्ती कराया गया। जहाँ अशोक के कूल्हे में फ्रेक्चर आया है, जबकि संतोष के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। वही राजेंद्र कुमार के भी पांव और सिर पर चोटें हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, गंगा में समाया केदारनाथ से लौट रहा यात्री वाहन, तीन शव बरामद, तीन अब भी लापता।