उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ सोशल मीडिया पर खुद को अलग दिखाने की चाह में युवक चढ़ा चलती थार की छत पर, फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखे वीडियो

उत्तराखंड के रुड़की में एक युवक ने खतरनाक तरीके से थार की छत पर खड़े होकर रील बना डाली। किसी ने मोबाइल में पूरा वीडियो कैद कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो पुलिस के पास पहुंची तो कार नंबर के आधार पर ऑनलाइन चालान किए जाने की कार्रवाई की गई है और साथ ही युवक को नोटिस भेजकर कोतवाली में बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज वृषभ और मीन समेत इन तीन राशि वालों के रुके काम होंगे पूर्ण, पढ़ें दैनिक राशिफल

 

सोशल मीडिया पर खुद को अलग दिखाने की चाह में कुछ लोग खतरनाक स्टंट करने से भी बाज नहीं आ रहा हैं। कई बार ऐसे में दुर्घटनाएं भी हो रही हैं, जिसमें लोगों की जान तक चली जा रही है। एक ऐसा ही वीडियो रुड़की का वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक गंगनहर रेलिंग पुल पर चलती थार की छत पर खड़े होकर रील बना रहा है। वीडियो में थार तेजी से चल रही है और युवक छत पर खड़े होकर मोबाइल पर बातचीत भी रहा है।
बता दें कि जिस पुल पर युवक रील बना रहा है, वह खतरनाक है और कई बार पुल पर पूर्व में हादसे भी हो चुके हैं। वहीं, युवक वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने वीडियो में थार के नंबर के जरिये युवक का पता लगाया। साथ ही कार का ऑनलाइन चालान भी काटा गया है।
इसके अलावा युवक पर भी कार्रवाई की गई। सीओ नरेंद्र पंत ने बताया कि इस तरह के स्टंट करना कानूनी अपराध है। ऑनलाइन चालान काटा गया है। साथ ही युवक के खिलाफ विधिक कार्रवाई भी अमल में लाई जा रही है।