उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ सड़क पर खड़े डंपर से टकराई कर्मचारियों को ले जा रही बस, हादसे में 22 लोग घायल

यहां घने कोहरे के चलते फैक्ट्री कर्मचारियों को लेकर जा रही बस सड़क पर खड़े डंपर से टकरा गई। हादसे में बस में सवार करीब 22 फैक्ट्री कर्मी घायल हो गए। बस चालक समेत दो को हायर सेंटर रेफर किया गया है। जबकि अन्य कर्मचारियों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ जिस पेड़ को काट रहा था उसी से दब कर हो गई छात्र की मौत

लक्सर में पुरकाजी मार्ग पर स्थित एक फैक्ट्री की बस रविवार सुबह छह बजे शिफ्ट खत्म होने पर कर्मचारियों को लेकर लक्सर से रुड़की जा रही थी कि घने कोहरे के चलते लक्सर-रुड़की मार्ग पर बहादरपुर रेलवे क्रासिंग के निकट सड़क पर खड़े डंपर से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद बस में सवार लोगों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) गौला नदी के वाहन स्वामी ने नदी में वजन के पुराने नियम लागू करने की करी मांग, दिया ज्ञापन

हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को स्थानीय अस्पताल भिजवाया गया। जहां से बस चालक और एक अन्य फैक्ट्री कर्मी को प्राथमिक उपचार के बाद भूमानंद अस्पताल हरिद्वार रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ सीआरपीएफ में तैनात दरोगा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

वही घायलों में सुधीर, संदीप, राजीव, मंजीत, सचिन, सुबोध, सुशील, सेठपाल, ओमकार, बालेश, विकास, शरद, सहेंद्र पाल, संदीप कुमार समेत 22 लोग शामिल रहे।