उत्तराखण्डगढ़वाल,चारधाम यात्रा

उत्तराखंड- यहाँ पहाड़ी से टकराकर सड़क पर पलटा यात्रियों से भरा टेंपो ट्रैवलर, 10 यात्री घायल

बद्रीनाथ हाईवे पर रविवार को लामबगड़ के पास एक यात्री वाहन पहाड़ी से टकराकर सड़क पर पलट गया। इस दुर्घटना में दस यात्री घायल हुए हैं। वही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ पर्यटक से मारपीट के मामले में सीओ विभा दीक्षित ने यातायात पुलिस कर्मी को किया निलंबित, पढ़े पूरी खबर।

जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर बदरीनाथ से यात्रियों को लेकर हरिद्वार के लिए निकला ट्रेंपो ट्रैवलर लामबगड़ के पास जेपी कंपनी के सामने अचानक पहाड़ी से टकराकर सड़क पर पलट गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जेपी अस्पताल में पहुंचाया। गोविंदघाट थाना प्रभारी लक्ष्मी प्रसाद बिजल्वाण ने बताया कि वाहन में बिहार, लखनऊ, उज्जैन, अमेठी और हैदराबाद के 16 यात्री सवार थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़ रेस्टोरेंट के बाहर दो गुटों में चले लात-घुसे, पुलिस ने लिया युवक और युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

 

चालक पवनेश कुमार ने बताया कि वाहन के ब्रेक फेल होने से वाहन पहाड़ी से टकराकर पलट गया। दस यात्री घायल हुए हैं, जिनका उपचार जेपी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने जेसीबी की मदद से वाहन को सड़क से हटाकर यातायात सुचारू किया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- पुलिस मुख्यालय से 3 पुलिस क्षेत्राधिकारीयो के हुए ट्रांसफर, देखिए लिस्ट