उत्तराखण्डक्राइमगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ 50 रुपये के लिए कबाड़ बीनने वाले युवक की निर्मम हत्या, आरोपी मौके से हुआ फरार

रुड़की न्यूज़- यहाँ रुड़की में लेनदेन के विवाद में कबाड़ के गोदाम में काम करने वाले एक मजदूर ने कबाड़ बीनने वाले के गले पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से असम निवासी जाकिर उम्र 45 वर्ष पिछले 12 साल से रुड़की के गांव इब्राहिमपुर के पास झुग्गी झोपड़ी में परिवार के साथ रह रहा था। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार कबाड़ बीनने का काम करता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) उत्तराखंड दुग्ध विकास विभाग ने दुग्ध संघ अल्मोड़ा की प्रबंधक कमेटी को किया निलंबित!

जाकिर ने झुग्गी के पास ही बने कबाड़ के गोदाम में मजदूरी करने वाले राजेंद्र से 50 रुपये उधार लिए थे। शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे पैसों के लेनदेन को लेकर आपस में दोनों में विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- 12वीं पास के बाद कॉलेजों में दाखिला लेने के लिए अब समर्थ पोर्टल के माध्यम से करने होंगे आवेदन, पढ़े पूरी खबर।

इस बीच राजेंद्र ने जाकिर के गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हो गया। वही सूचना मिलते ही गंगनहर कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  मंसूरी- यहाँ दिल्ली से घूमने आए पर्यटकों के वाहन पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, चालक हुआ गंभीर रूप से घायल।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि राजेंद्र कहां का रहने वाला है। इस बात की जानकारी किसी को नहीं है। कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है।