उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड – यहां क्षेत्र में गश्त कर रहे डिप्टी रेंजर का नशेड़ियों ने पत्थर मारकर सर फोड़ा

  • नशेड़ियों ने डिप्टी रेंजर को पत्थर मारकर किया घायल
  • घटना के बाद हमलावर फरार, वनकर्मी और पुलिस तलाश में जुटी

कोटद्वार न्यूज़– लैंसडौन वन प्रभाग के कोटद्वार रेंज में स्थित पनियाली क्षेत्र में गश्त कर रहे डिप्टी रेंजर अखिलेश रावत पर नशेड़ी युवकों ने पत्थर मारकर घायल कर दिया।

घटना में डिप्टी रेंजर घायल हो गए। उनके सिर पर छह टांके आए हैं। देर शाम की इस घटना की वन विभाग की ओर से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ होटल कर्मी का संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला होटल कर्मी का शव

घटना के बाद हमलावर नशेड़ी युवक फरार हो गए हैं। वन कर्मी और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। घटना रविवार शाम करीब सात बजे की बताई जा रही है। वन कर्मियों के अनुसार डिप्टी रेंजर अखिलेश रावत रेंज कार्यालय से डिग्री कालेज होते हुए घराट रोड बेलाडाट की ओर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में नामांकनपत्रों की जांच के बाद सात नामांकन हुए खारिज, अब मैदान में 56 उम्मीदवार

नक्षत्र वाटिका के पास उन्होंने कुछ युवकों को संदिग्ध हालात में वहां देखा तो उनके साथ के कर्मियों ने उनसे पूछताछ की। एक नशेड़ी को वन कर्मी दबोचने में कामयाब हो गए, लेकिन पनियाली पुल पर पहुंचते ही एक नशेड़ी ने डिप्टी रेंजर पर पत्थर से वार कर दिया। वन कर्मी घायल डिप्टी रेंजर को लेकर बेस अस्पताल पहुंचे। जहां उनके सिर पर 6 टांके लगे हैं। रात को ही वन कर्मियो की ओर से कोतवाली पुलिस में तहरीर दी गई है। वन कर्मियों ने बताया कि हमलावर युवक पहचान लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में अब जमीन खरीदना नहीं होगा आसान, धामी सरकार का बन रहा है भू कानून पर सख्त प्लान

ग्रामीणों ने बताया कि नक्षत्र वाटिका समेत समूचे पुराने हरिद्वार मार्ग पर शाम होते ही नशेड़ियों का राज हो जाता है। कई बार पुलिस को भी सूचना दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती।