उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ हुआ सड़क हादसा, लोडर और स्कूटी की जोरदार टक्कर, कई मीटर तक घसीटा, स्कूटी सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत

यहाँ ढलवाला बायपास मार्ग पर देर रात लोडर वाहन की टक्कर से एक स्कूटी सवार चिकित्साकर्मी की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लोडर चालक मौके से फरार हो गया। 

पुलिस के मुताबिक, शांति नगर ढलवाला निवासी प्रदीप पैन्यूली उम्र 46 वर्ष पुत्र कैलाश चंद्र पैन्यूली रविवार रात्रि करीब 10:15 बजे अपनी स्कूटी पर बाजार से घर आ रहे थे। ढलवाला पुलिस चौकी के समीप जैसे ही वह अपने घर शान्तिनगर के लिए मुड़े, सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार लोडर वाहन ने स्कूटी सवार प्रदीप पैन्यूली को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) कल यानी 1 अप्रैल से इन वाहनो का पंजीकरण हो जाएगा रद्द, नहीं चल पाएंगे सड़कों पर, जानिए कारण...

टक्कर इतनी जबरदस्ती की टक्कर के बाद भी लोडर वाहन कई मीटर दूर तक स्कूटी को घसीटता हुआ ले गया। दुर्घटना के बाद लोडर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। स्थानीय नागरिकों ने गंभीर रूप से घायल युवक को एम्स ऋषिकेश पहुंचाया, जहां चिकित्साकों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- नोएडा से आए पर्यटकों का वाहन हुआ हादसे का शिकार, दो की मौके पर मौत, कई घायल, देखे सूची

मृतक प्रदीप पैन्यूली राजकीय चिकित्सालय देवप्रयाग में संविदा पर कार्यरत था। प्रदीप की एक 12 वर्षीय पुत्री व एक आठ वर्षीय पुत्र है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि फिलहाल अभी तक इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। लोडर वाहन को कब्जे में ले लिया गया है, चालक की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा- बिहार से काम की तलाश में आया था प्रकाश, बनभूलपुरा कांड में गोली लगने से हुई मौत