उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ शौच के लिए जंगल गई महिला को बाघ ने बनाया अपना निवाला

खटीमा न्यूज़- उधम सिंह नगर जिले के खटीमा के सुरई वन रेंज में बाघ ने फिर एक महिला को अपना निवाला बना लिया है। महिला सुभावती निवासी सरपुड़ा नवदिया सुबह जंगल किनारे शौच को गई थी। जहां पहले से घात लगाए बैठा बाघ ने महिला पर हमला कर उसे जंगल की ओर खींच ले गया। इस घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों ने वन विभाग को दी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- "ले मशाले चल पड़े हैं लोग मेरे गांव के" जन गीत के साथ क्षेत्र में निकला मशाल जुलूस, जाने पूरा मामला

जिस पर रेंज अधिकारी आरएस मनराल, डिप्टी रेंजर सुंदरलाल, वन दरोगा अजमत खान, आर डी वर्मा सहित दर्जनों वन कर्मी बख्तरबंद ट्रैक्टर लेकर मौके पर पहुंचे। वहीं वन विभाग ने बताया कि सुबह लगभग 6:30 बजे की घटना है। वन विभाग को तीन घंटे के बाद जंगल में महिला का शव बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- स्कूटी सवार का यहां मिला आधा शव, परिजनों में कोहराम

वही महिला का पति सरपूड़ा नवदिया निवासी बिरजा प्रसाद खेती-बाड़ी कर अपना गुजर-बसर करता है। वही बाघ के हमले में महिला की मौत से वन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है और ग्रामीण दहशत में है। लगातार बाघ के द्वारा लोगों को शिकार बनाया जा रहा है। जिससे उनमें डर का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून - सीएम के सख्त निर्देश, बनभूलपुरा क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए ADG लॉ एंड ऑर्डर AP अंशुमन करेंगे हल्द्वानी कैंप, होगी बड़ी कार्यवाही

वही रेंज अधिकारी आर एस मनराल ने जंगल में प्रवेश नहीं करने की चेतावनी जारी की है। उन्होंने बताया कि महिला के शव से बाघ के बाल एकत्र कर जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।