उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ एक स्कूटी सहित दो कार बनी आग का गोला, चंद मिनटो में तीनों गाड़ियां हुई जलकर खाक

  • एक स्कूटी सहित दो कार बनी आग का गोला,चंद मिनटो में तीनों गाड़ियां हुई जलकर खाक।

ऋषिकेश न्यूज़– ऋषिकेश में नटराज मार्ग पर एक चलती स्कूटी में अचानक आग लग गई। स्कूटी सवार ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई। लेकिन जलती स्कूटी सड़क किनारे खड़ी दो कारों से जा टकराई। जिससे दोनों कारों में भी भयंकर आग लग गई। दमकल विभाग की टीम ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद स्कूटी और दोनों कारों पर लगी आग को बुझाया। जब तक आग बुझी तब तक तीनों वाहन जलकर खाक हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  (शर्मनाक हरकत) ड्यूटी कर घर वापस आ रही बिंदुखत्ता की युवती का युवक ने किया जबरन बलात्कार करने का प्रयास

 

बता दे कि शुक्रवार दोपहर करीब 2:30 बजे एक स्कूटी सवार नटराज की ओर जा रहा था। अचानक चलती स्कूटी में आग लग गई। किसी तरह स्कूटी सवार ने कूद कर अपनी जान बचाई। लड़खड़ाती हुई स्कूटी सड़क किनारे खड़ी दो कारों से जा टकराई। जिससे दोनों कारों ने भी आग पकड़ ली। देखते ही देखते दोनों कार आग का गोला बन गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- (बड़ी खबर) लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए मनीष खंडूड़ी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दिलाई सदस्यता

 

वही स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल और फायर ब्रिगेड की टीम को आग लगने की सूचना दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद तीनों वाहनों में लगी आग को बुझाया। जब तक आग बुझी तब तक तीनों वाहन जलकर खाक हो गए। घटना में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। जबकि एक कार के ड्राइवर का पैर भी झुलस गया है। जिसे अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड ने जारी की 10वीं और 12वीं की परीक्षा तिथि, देखे शेड्यूल