उत्तराखण्डगढ़वाल,वायरल वीडियो

उत्तराखंड- केदारनाथ जाने से पहले कुछ युवक थार पर बैठकर पी रहे थे शराब , पुलिस ने पकड़ा तो हाथ जोड़कर मांगने लगे माफी, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिनमें लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे होते हैं और इसका वीडियो भी बनाते हैं। हालांकि अक्सर उन्हें ऐसा करना काफी महंगा भी पड़ता है, कई बार ऐसे लोग एक्सीडेंट का शिकार हो जाते हैं, तो कभी पुलिस ऐसे लोगों को धर दबोचती है।

 

ऐसा ही एक वीडियो उत्तराखंड से भी सामने आया है, जहां चार धाम यात्रा पर निकले कुछ युवकों को पार्टी करना भारी पड़ गया। फिलहाल पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया है और भारी भरकम चालान भी किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ नैनीताल दुग्ध संघ ने धूमधाम से मनाया पडिंत गोबिन्द बल्लभ पंत जी की 136 वी जयंती

 

दरअसल उत्तराखंड में चार धाम यात्रा शुरू हो चुकी है। जिसके लिए रोजाना हजारों की संख्या में लोग यहां पहुंच रहे हैं। इसी बीच केदारनाथ जाने के रास्ते में सोनप्रयाग के पास कुछ युवक अपनी थार में पार्टी कर रहे थे, ये लोग थार के ऊपर चढ़कर शराब पी रहे थे। वही बीच सड़क ये सब हो रहा था और बाकी श्रद्धालु इन्हें देख रहे थे। तभी वहां उत्तराखंड पुलिस की गाड़ी आई और इन सभी युवकों को पकड़ लिया और साथ ही उनका चालान भी किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पंचायती राज विभाग को मिले 342 वीडीओ और आठ सहायक लेखाकार, सीएम धामी ने दिए नियुक्तिपत्र

 

 

उत्तराखंड पुलिस की तरफ से इस पूरी घटना को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कुछ युवक थार के ऊपर चढ़कर शराब पीते दिख रहे हैं, तभी वहां पर एक शख्स आकर पूछता है कि कहां से आए हो, ये लड़के जवाब देते हैं कि वो गाजियाबाद से यहां आए हैं। फिर शख्स उनसे कहता है कि क्या वो ये सब करने और शराब पीने यहां आए हैं? इस पर लड़के कहते हैं कि वो बदतमीजी कहां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड (ब्रेकिंग न्यूज़) यहाँ पूर्व पार्षद की धारदार हथियार से करी निर्मम हत्या, आरोपी ने किया खुद किया सरेंडर, पुलिस जांच में जुटी।

 

 

इसके बाद दूसरी क्लिप इसी वीडियो इसके साथ अटैच होती है और इस वीडियो में ये सारे लड़के जमीन पर बैठकर माफी मांगते दिख रहे हैं। पुलिस के सामने ये लड़के कह रहे हैं कि वो दोबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे। पांचों लड़कों को हाथ जोड़कर माफी मांगते देखा जा सकता है।