उत्तराखण्डकुमाऊं,गढ़वाल,

पूर्व केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने 18 वीं लोकसभा में अध्यक्ष चुने जाने पर ओम बिरला जी से मुलाकात कर उनको बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की

पूर्व केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद श्री अजय भट्ट ने 18वीं लोकसभा के लिए लोकसभा अध्यक्ष चुने जाने पर श्री ओम बिरला जी से मुलाकात कर उनको बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की।

यह भी पढ़ें 👉  (खनन व्यवसाई आंदोलन अपडेट) क्या 6 जनवरी से खनन के लिए खुल जाएगा गौला का यह गेट, गौला संघर्ष समिति ने बैठक कर लिया उक्त निर्णय।

 

श्री भट्ट ने बुधवार को 18वीं लोकसभा अध्यक्ष के रूप में श्री ओम बिरला को लगातार दूसरी बार चुने जाने पर मुलाकात करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) कॉलेज में छात्र-छात्राओं को प्रवेश करने के लिए एक और मौका दिया जाएगा, फिर खुलेगा समर्थ पोर्टल

 

 

श्री भट्ट ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि श्री ओम बिरला जी के अनुभव का लाभ सदन और सांसदों को मिलेगा एवं आपके कुशल नेतृत्व में सदन की कार्यवाही व्यवस्थित एवं सुगम रूप से संचालित होगी। श्री ओम बिरला जी को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- बनभूलपुरा में पैरामिलिट्री फोर्स हुई तैनात, पांच हजार मोबाइल नंबरों की डिटेल खंगाल रही पुलिस