उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- एक और भ्रष्टाचारी गया सलाखों के पीछे, 4000 की रिश्वत लेते हुए आरटीओ कार्यालय में तैनात प्रशासनिक अधिकारी हुआ गिरफ्तार

हल्द्वानी न्यूज़- यहां रुद्रपुर आरटीओ कार्यालय में तैनात प्रशासनिक अधिकारी को चार हजार रुपये रिश्वत लेते विजिलेंस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। हल्द्वानी में मंगलवार शाम देवलचौड़ चौराहा के पास यह कार्यवाही की गई। आरोपी थाना हल्द्वानी से नीलाम हुई बाइक के दस्तावेज ट्रांसफर करने के नाम पर रिश्वत मांग रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) प्रदेश में आंगनबाड़ी सहायिकाओं के 5115 पद भरे जाएंगे

सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर कार्यालय हल्द्वानी की ओर से सूचना के अनुसार हल्द्वानी निवासी व्यक्ति ने मामले में शिकायत दी थी। आरोप था कि आरटीओ कार्यालय रुद्रपुर में तैनात प्रशासनिक अधिकारी भाष्करानन्द जोशी बाइक के दस्तावेज ट्रांसफर करने के नाम पर 4 हजार रुपये रिश्वत मांग रहा था। विजिलेंस की गोपनीय जांच में शिकायत सही पाई गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ स्थित रिजॉर्ट पर जीएसटी टीम ने छापा मारकर पकड़ी बड़ी कर चोरी, रिजॉर्ट स्वामी पर लगाया 10 लाख का जुर्माना

वही मंगलवार शाम देवलचौड़ चौराहा के पास से फेस 3 डहरिया मुखानी निवासी भाष्करानन्द जोशी पुत्र भैरव दत्त जोशी को 4 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ नहाते समय गंगा में डूबने से युवक की हुई मौत, SDRF ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला शव।

वही निदेशक सतर्कता डॉ0 वी मुरुगेशन ने कार्यवाही करने वाली टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है और जनता से अपील की है की रिश्वत मांगने वालों की टोल फ्री नंबर 1064 या 9456592300 पर शिकायत दर्ज कराये।