उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ किराये के मकान में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर चार को किया गिरफ्तार, पीड़िता को भी छुड़ाया

हल्द्वानी न्यूज़- हल्द्वानी में पुलिस ने कलावती कॉलोनी में किराए के मकान में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाभोड़ कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके चुंगल से एक पीड़िता को भी छुड़ाया है। वही सत्यापन नहीं कराने पर मकान मालिक का पांच हजार रुपये का चालान किया गया है।

कई दिनों से कलावती कॉलोनी के लोग इलाके में देह व्यापार की शिकायत कर रहे थे। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने मामले की जांच कराई गई तो सूचना सही मिली। मंगलवार को पुलिस ने कलावती कॉलोनी के सामने गांधी आश्रम वाली गली के एक घर में छापा मारा तो यहां दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। मौके से पुलिस ने 24 परगना बसंती सोनाखाली पश्चिम बंगाल निवासी तान्या शेख को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- राज्य के स्कूली बच्चो के बैग का बोझ कम करने के उद्देश्य से राज्य सरकार ने नई पहल शुरू करते हुए 'बैग फ्री डे' लागू करने का लिया निर्णय, वर्ष में इतने दिन रहेगा ‘बैग फ्री डे’

वही तान्या सेक्स रैकेट की संचालिक है। तान्या के अलावा काठगोदाम निवासी फैजल खान, सकलेन शेख निवासी 24 परगना बसंती सोनाखाली पश्चिम बंगाल और शरीफा बेगम निवासी तेजपुर पोस्ट कोटामुनि जिला इसाबेल को गिरफ्तार किया है। उनके चुंगल से पश्चिम बंगाल निवासी 25 वर्षीय पीड़िता को मुक्त कराया है। जिसे नौकरी दिलाने के नाम पर तान्या हल्द्वानी लाई और यहां देह व्यापार करा रही थी। तान्या ने 15 दिन पहले कमरा किराए पर लिया था। मौके से शक्तिवर्धक दवाएं, 10 हजार रुपये व अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दुचौड में  8 से 14 जनवरी  तक होगा उत्तरायणी मेला- मेलाध्यक्ष दिनेश पांडे 

बता दें कि पुलिस ने पिछले साल मई में भी तान्या के गुर्गों को भोटियापड़ाव के संजय नगर से गिरफ्तार किया था। तान्या यहां आसिम के घर से देह व्यापार चला रही थी और दबिश देने पर छत से कूदकर भाग गई थी। उसके गुर्गे के चंगुल से पश्चिम बंगाल की एक नाबालिग लड़की को आजाद कराया गया था। इस लड़की को नशे के इंजेक्शन देकर देह व्यापार कराया जा रहा था। तान्या को मुखानी पुलिस भी देह व्यापार के मामले में पकड़ चुकी है। टीम में कोतवाल उमेश मलिक, एसआई ज्योति कोरंगा, हेड कांस्टेबल गीता कोठारी, कांस्टेबल बंशीधर जोशी, प्रदीप मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल-(बड़ी खबर) जिले में रुक रुक कर हो रही बारिश से आम जनजीवन अस्त व्यस्त, जिले के 11 मार्ग हुए बंद।