उत्तर प्रदेश

यहाँ बोलेरो-कार की आमने-सामने भीषण भिड़ंत, गजरौला के चार यूट्यूबरों की दर्दनाक मौत

  • मनोटा पुल पर हुआ हादसा, दो साथी हुए गंभीर रूप से घायल
  • अर्टिगा और बोलेरो कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर

 

हसनपुर-गजरौला मार्ग पर मनोटा पुल पर अर्टिगा और बोलेरो कार की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें अर्टिगा कार सवार चार यूट्यूबरों की मौके पर ही मौत हो गई हैं। जबकि दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मृतकों के शव को गजरौला सीएचसी में पहुंचते हुए घायलों को आनन-फानन में मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

 

 

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ सिरफिरे युवक ने परिवार के 5 लोगों की हत्या, मां को मारी गोली, पत्नी पर हथौड़े से वार, 3 बच्चों को छत से फेंका, बाद में खुद को भी उड़ाया

गजरौला के अल्लीपुर निवासी 19 वर्षीय शाहनवाज पुत्र मकसूद, 18 वर्षीय शाहरुख पुत्र अबद्दन, 17 वर्षीय सलमान पुत्र तहसीम, तथा नवादा रोड गजरौला निवासी 17 वर्षीय लकी पुत्र बब्लू समेत छह युवक अर्टिगा कार में सवार होकर हसनपुर खाना खाने के लिए गए थे। वहां से वापस गजरौला लौट रहे थे। तभी हादसा हो गया।

 

 

हसनपुर के प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। युवकों की मृत्यु से आक्रोशित स्वजन मौके पर पहुंचे तथा हंगामा किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसे में चार युवकों की मृत्यु हुई है। चारों के शवों को अग्रिम कार्रवाई के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है। जो, घायल हुए हैं। उनके नाम जैद व दिलशाद हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- सीतापुर से पूर्णांगिरी जा रही श्रद्धालु से भरी बस के ऊपर पलटा बजरी से भरा डंपर, पलक झपकते ही मौत की नींद सो गईं 11 जिंदगियां, सड़क पर लग गया लाशों का ढेर, अपनों को तलाशते रहे परिजन

 

हसनपुर मार्ग पर हुए इस हादसे में चार युवकों की मौत होने के बाद सरकारी अस्पताल में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ऐसी स्थिति में गजरौला व हसनपुर थाने की पुलिस भी सरकारी अस्पताल आ गई। मृतकों के स्वजन में आक्रोश न भड़क जाए इसलिए पुलिस पूरी तरह से हलकान नजर आई। इसलिए पुलिस ने चारों युवकों के शव को आनन-फानन के मोर्चरी भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ चलती सैंट्रो कार में लगी अचानक आग, महिला समेत चार लोग जिंदा जले, कंकाल बन गईं चारों की जिंदगियां, मरने वालों की हुई पहचान, देखे वीडियो

 

हादसे का शिकार हुआ नवादा रोड निवासी यूट्यूबर लक्की इंटरनेट मीडिया पर काफी पकड़ रखता था। उसके दो लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे। हादसे में मौत होने की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग अस्पताल में पहुंचे। बहुत से फॉलोवर्स भी विलाप करते हुए नजर आए।

 

हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार के लोग भी सरकारी अस्पताल में पहुंच गए। परिवार के सदस्यों की दहाड़ से पूरा अस्पताल गूंज उठा। इस दौरान परिवार के कई सदस्य बेहोश की हालत में भी पहुंच गए। लोगों ने उन्हें पानी पिलाकर होश में लाया।