उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआं- 25 एकड़ कॉलोनी में युवक पर जानलेवा हमला करने वाले सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गंभीर रूप से घायल युवक की यह है वर्तमान हालात

लालकुआं न्यूज़- लालकुआँ में 5 दिन पूर्व 25 एकड़ श्रमिक बस्ती में अराजकता में उतर आए युवकों द्वारा युवक पर किए गए प्राण घातक हमले के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं घायल युवक की अभी भी हालत चिंताजनक बनी हुई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां सेंचुरी पेपर मिल की श्रमिक बस्ती 25 एकड़ कॉलोनी निवासी महिला विमला देवी पत्नी कमलेश्वर कुमार शर्मा ने स्थानीय कोतवाली में तहरीर दी कि लवकुश पुत्र बुधीराम यादव निवासी 25 एकड़ कॉलोनी लालकुआं ने अपने साथियों के मिलकर उसके पुत्र विशाल शर्मा के साथ मारपीट, गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए उसे पर प्राण घातक हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - यहाँ मिलावट खोरी पर आज कमिश्नर दीपक रावत की बड़ी कार्यवाही, इन जगह मारा छापा


तहरीर के आधार पर कोतवाली लालकुआं ने मामले में मुकदमा धारा 323/504/506 के तहत पंजीकृत कर विवेचना उपनिरीक्षक मनोहर सिंह के सुपुर्द कर दी।


वही विवेचना के दौरान तथा राममूर्ति चिकित्सालय में डॉक्टर द्वारा किए गए मेडिकल व बयानों के आधार पर पंजीकृत मुकदमें में धारा 307/34 आईपीसी की बढ़ोतरी होने के कारण विवेचना तत्काल प्रभाव से बिंदुखत्ता पुलिस चौकी प्रभारी गौरव जोशी के सुपुर्द की गई। इसके बाद कोतवाली लालकुआं द्वारा थाना स्तर पर 02 अलग-अलग टीमें गठित की गई।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- सहकारी डेरी प्रशिक्षण संस्थान लालकुआँ में उत्तराखण्ड ग्राम्य विकास विभाग की रीप परियोजना के तहत 7 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का हुआ समापन

टीम द्वारा घटना स्थल के आस-पास के लोगों से गहनता से पूछताछ की गई, तथा आरोपियों के सम्भावित ठिकानों में दबिश एवं क्षेत्र में सुरागरसी के बाद तीनों नामजद आरोपियों को बिन्दुखत्ता गोला गेट झोपड़ पट्टी वाले ग्राउंड के किनारे से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में लवकुश पुत्र बुधीराम यादव निवासी 25 एकड़ कॉलोनी लालकुआं उम्र 23 वर्ष, राजकुमार पुत्र बुधीराम यादव उम्र 27 वर्ष और आकाश कुशवाह पुत्र महातम सिंह उम्र 23 वर्ष का चालान कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  ग्राफ़िक एरा हिल यूनिवर्सिटी प्रीमियर लीग का आयोजन, रैंपेज ने जीता फाइनल

उक्त आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी, उप निरीक्षक गौरव जोशी चौकी प्रभारी बिन्दुखत्ता, मनोहर सिंह, त्रिलोक रौतेला, चन्द्रशेखर मल्होत्रा, आनन्दपुरी, कमल बिष्ट, वीरेंद्र रौतेला, तरुण मेहता और कांस्टेबल सुबोध चन्द शामिल थे।

इधर गंभीर रूप से घायल विशाल शर्मा की हालत अब भी बरेली भोजीपुरा के राममूर्ति चिकित्सालय में चिंता जनक बनी हुई है, वह अब भी वेंटिलेटर में है, तथा उसे होश नहीं आया है।