उत्तराखण्डकुमाऊं,

विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने मुख्यमंत्री से मिलकर विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग की

लालकुआं न्यूज़– लालकुआं विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न मांगों को लेकर देहरादून पहुंचे विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट करते हुए गौला और नंधौर नदियों में इलेक्ट्रोनिक कांटे जल्द शुरू करने, फिटनेस की समस्या का समाधान करने हल्दूचौड़ में बस अड्डे का निर्माण समेत दर्जन भर से अधिक मामलों से संबंधित उन्हें ज्ञापन सौपा। जिस पर मुख्यमंत्री ने जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: केंद्र सरकार द्वारा दिए जा रहे मुफ्त राशन योजना का लाभ लेने वाले कार्ड धारकों लिए ज़रूरी खबर


देहरादून पहुंचे विधायक डॉ मोहन बिष्ट ने मुख्यमंत्री धामी से भेंट करते हुए उन्हें बताया कि गौला और नंधौर नदियों में इलेक्ट्रोनिक कांटे तुरंत आरंभ किए जाएं। क्योंकि इलेक्ट्रॉनिक कांटों के बिना खनन निकासी के लिए वाहन नदी में प्रवेश नहीं कर पा रहे हैं, तथा खनन सत्र शुरू होने में भी विलंब हो रहा है। इसके चलते सरकार को राजस्व की भारी हानि हो रही है। वाहनों की फिटनेस में आ रही समस्या का तत्काल समाधान किया जाए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ बरसाती नाले के तेज बहाव में बह गई इनोवा, पांच लोग की ऐसे बची जान।

वही हल्दूचौड़ में इंटर कॉलेज की भूमि पर बस अड्डा बनाने, मोहन नाथ गोस्वामी स्टेडियम, तीनपानी गोरापड़ाव बाईपास रोड पर क्रियाशाला हेतु भूमि आवंटन करने, बिंदुखत्ता विद्युतीकरण हेतु धनराशि आवंटित करने और चोरगलिया क्षेत्र को हल्द्वानी से विद्युत आपूर्ति करने, चोरगलिया जोगानाली मार्ग का शीघ्र निर्माण कराने सहित अन्य कई मांगों पर मुख्यमंत्री ने जल्द कार्यवाही हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (बड़ी खबर) नैनीताल उधम सिंह नगर क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को नोटिस, बिना अनुमति के वाहन कर रहा था प्रचार