उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक महिला घायल

नैनीताल जिले के कालाढूंगी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। बीती रात (शुक्रवार) को हल्द्वानी रामनगर मार्ग पर अज्ञात वाहन और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।

 

जानकारी के मुताबिक कालाढूंगी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दाबका पुल के पास गैबुआ में हल्द्वानी से रामनगर की और आ रही मारुति अल्टो कार 04AB 0874 को अज्ञात वाहन ने भीषण टक्कर मार दी। वही टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बिंदुखत्ता को है न्याय की दरकार, जब नहीं सुन रही सरकार, तो अर्जी पहुंची न्यायकारी गोल्ज्यू दरबार

 

मृतकों के नाम-

1- उपेंद्र उर्फ सनी निवासी हल्द्वानी।

2- नवाज खान निवासी हल्द्वानी।

 

वही इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए रामनगर अस्पताल पहुँचाया। बताया जा रहा है कि कार सवार रामनगर की ओर जा रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन से उनकी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला वाहन मौके से भाग गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वहीं हादसे में घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी कुमाऊं आयुक्त के केम्प कार्यालय पहुंचे फरियादी, किया कई शिकायतों का मौके पर निस्तारण, शहर के ब्याजिये कमिश्नर दीपक रावत की रडार पर, ब्याज पर पैसा देना अपराध

 

कार में तीन महिलाएं भी सवार थी जिसमें एक रूपा नाम की महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे उपचार के लिये 108 एंबुलेंस के माध्यम से रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। इसके अलावा कार में दो और महिला योगीता और मीनू भी थी जो हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गयीं।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेसियों ने कहा आज ही के दिन 18 मार्च को कांग्रेस की हरीश रावत सरकार को गिराने का षडयंत्र भारतीय जनता पार्टी ने रचा था! ओर क्या कहा… पड़े पूरी खबर

 

कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज नयाल और उपनिरीक्षक जोगा सिंह व भुवन जोशी ने अस्पताल पहुंचकर हादसे में सुरक्षित बची महिलाओं से घटना के बारे में जानकारी ली. इस हादसे में घायल रूपा को संयुक्त चिकित्सालय रामनगर से हल्द्वानी रेफर किया गया है।