उत्तराखण्डगढ़वाल,

देहरादून में हुये ट्रिपल मर्डर केस का हुआ खुलासा… प्रेम प्रसंग के शक में की गई हत्या, मासूम पर भी नहीं आया रहम

देहरादून न्यूज़- राजधानी देहरादून के पटेलनगर में हुए ट्रिपल मर्डर केस का आज एसएसपी अजय सिंह ने खुलासा किया। तीनों हत्याएं प्रेम प्रसंग के कारण हुई। पटेलनगर के बड़ोवाला क्षेत्र में एक सूखे नाले में छह माह की बच्ची और एक महिला का शव पड़ा मिला था। दोनों शव करीब तीन दिन पुराने बताए जा रहे थे। अगले ही दिन ठीक इसी जगह एक और लाश मिलने से हड़कंप मच गया।

 

पटेलनगर के बड़ोवाला क्षेत्र में मंगलवार को एक सूखे नाले में छह माह की बच्ची और एक महिला का शव पड़े मिले थे। दोनों शव करीब तीन दिन पुराने बताए जा रहे थे उसके बाद बुधवार को उसी जगह में पुलिस को एक और शव बरामद हुआ. गुरुवार को बडोवाला में बच्ची समेत मिले तीन शव के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला के प्रेमी ने ही हत्या कर तीनों के शव फैक्ट्री के पीछे कूड़े के ढेर में छिपाए थे।

यह भी पढ़ें 👉  बिंदुखत्ता में आयोजित बहुद्देशीय शिविर में ढाई सौ से अधिक फरियादियों ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के समक्ष समस्याएं रखी

 

दरअसल, 25 जून को पटेलनगर के बडोवाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप से आगे एक सूखे नाले में बच्ची व एक महिला का शव मिला था। इसकी शिनाख्त भी नहीं हुई कि अगले ही दिन उसके पास से ही एक और शव बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- यहाँ कोतवाली पुलिस ने 36 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार।

 

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि महिला अपनी दोनों बेटियों के साथ बिजनोर से देहरादून आई थी। आईएसबीटी से महिला का प्रेमी तीनों को बाइक से फैक्ट्री लेकर आया। जहां उसने पहले महिला की गला दबाकर हत्या की। इसके बाद दोनों बेटियों की भी गला दबाकर हत्या कर दी ओर शव को कूड़े के ढेर में छिपा दिया. एसएसपी ने बताया कि आरोपी का महिला से पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग था। मृतका आरोपी पर लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी ओर खर्च के लिए लगातार पैसों की मांग कर रही थी। इससे परेशान होकर आरोपी महिला से पीछा छुड़ाने का प्रयास कर रहा था। 23 जून को मृतका देहरादून आई। जहां आरोपी ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना डाली और उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी