उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, पिता-पुत्र की हुई मौत

यहाँ बांसवाड़ा-मोहनखाल मोटर मार्ग पर गढ़सारी बैंड के समीप एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में बलसुंडी गांव निवासी वाहन चालक राकेश सिंह की मौत हो गई। जबकि उसका पांच वर्षीय पुत्र लापता था। एसडीआरएफ, पुलिस और जिला आपदा प्रबंधन विभाग का रेस्क्यू दल लापता बच्चे की खोजबीन में जुटा था। मंगलवार को बच्चे का शव भी बरामद हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां नाबालिग बेटे को स्कूटी देना पिता को पड़ा भारी, पुलिस ने काटा चालान, पिता को चुकानी पड़ी मोटी रकम, पढ़े पूरी खबर।

बता दें कि सोमवार को लगभग साढ़े चार बजे बलसुंडी गांव निवासी राकेश उम्र 40 वर्ष अपने पांच वर्षीय बेटे रुद्र के साथ अपने वाहन से क्यूंजा लौट रहा था। राकेश ने एक माह पूर्व क्यूंजा में आवासीय मकान बनाया था। लेकिन गढ़सारी बैंड के समीप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। लेकिन हादसे के बारे में जिला आपदा प्रबंधन को शाम 6.30 बजे जानकारी मिली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड (बड़ी खबर) राज्य के PRD जवानों के लिए कई विभागों में खुला तैनाती का रास्ता, शैक्षिक योग्यता के आधार पर इन विभागों में होगी PRD जवानों की तैनाती ,भर्ती की आयु सीमा भी बढ़ाई गई।

सूचना पर अगस्त्यमुनि थाना प्रभारी राजीव चौहान के नेतृत्व में पुलिस, एसडीआरएफ के साथ जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार भी डीडीआरएफ के साथ मौके पर पहुंचे।

जहां पर रेस्क्यू दल द्वारा खोजबीन शुरू की। सड़क से कुछ मीटर नीचे खाई से वाहन चालक राकेश का शव खाई से बरामद किया गया। लेकिन उसके पांच वर्षीय पुत्र का पता नहीं चल सका था। रात के अंधेरा, गहरी खाई और घना जंगल होने के कारण बच्चे की खोजबीन में दिक्कत आ रही थी। थाना प्रभारी राजीव चौहान ने बताया कि सुबह दोबारा रेस्क्यू अभियान चलाया गया। बच्चे का शव भी बरामद हे गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- यहाँ युवती का दोनों हाथ छोड़ चलती बाइक पर स्टंट, Video वायरल हुई तो थाने में मांगी माफी, देखे वीडियो।