उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ बाइक सवार दो युवकों पर रेत से भरा ट्रक पलटा, एक युवक की मौत, एक घायल

किच्छा न्यूज़– यहाँ हल्द्वानी बाईपास रोड पर शनि मंदिर के पास बाइक सवार दो युवकों पर रेत भरा ट्रक पलट गया। वही इस दुर्घटना में जवाहर नगर निवासी एक युवक की मौत हो गई, जबकि बिलासपुर निवासी उसका साथी घायल हो गया। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर जाम लग गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ अचानक बोलेरो के सामने आया गुलदार, खाई में गिरा वाहन, 3 लोग घायल।

जानकारी के अनुसार शनिवार को जवाहर नगर नगला निवासी धन सिंह उम्र 46 वर्ष पुत्र जेत सिंह अपने दोस्त मो. इस्लाम निवासी बिलासपुर के साथ बाइक से जा रहा था। इस बीच विपरीत दिशा से आ रहा एक रेत से भरा दस टायरा ट्रक अचानक पलट गया। जिसके नीचे दोनों दब गए। इस हादसे में धन सिंह की मौके पर मौत हो गई। वही जबकि मो. इस्लाम बुरी तरह घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा मामले में कुछ ही देर में होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई प्रारंभ

वही सूचना पर कोतवाल सुंदरम शर्मा, एसएसआई विनोद जोशी मय फोर्स मौके पर पहुंचे। दोनों को निकालकर सीएचसी पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने धन सिंह को मृत घोषित कर दिया। मो. इस्लाम को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया।

दुर्घटना की सूचना पर मृतक धन सिंह के घर पर शोक जताने वालों का ताता लग गया। बताया जा रहा है कि धन सिंह छात्र राजनीति में रुचि रखता था। जब डिग्री काॅलेज में चुनाव होते थे वह काफी सक्रिय होता था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा- उपद्रवियों के बीच फंसने पर वहाँ मौजूद महिला जवानों को बचाने के लिए अंत तक डटे रहे एसपी सिटी, बताया आंखों देखा हाल

वही घायल मो. इस्लाम के भाई मो. फैजान ने बताया कि उसके भाई की रुद्रपुर डिग्री काॅलेज के पास सैलून की दुकान है। उसके ठीक बराबर में धन सिंह की फोटो स्टेट की दुकान है।