उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ सवारियों को लेकर जा रही मैक्स वाहन के ऊपर अचानक पहाड़ी से गिरा मालबा, दफन हो गई गाड़ी

  • मैक्स पर गिरा मलबा, चार घायल, एक लापता
  • लापता व्यक्ति की तलाश जारी

कोटद्वार से पौड़ी की ओर सवारियां लेकर जा रहा एक मैक्स वाहन पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आ गया। दुर्घटना में मैक्स चालक सहित चार यात्री घायल हुए, जबकि एक यात्री लापता है। मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने घायल को बेस चिकित्सालय पहुंचाया और साथ ही मलबे में दबी मैक्स में लापता व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी।

 

शनिवार शाम करीब साढ़े तीन बजे पौड़ी के पैडुल गांव निवासी मुकेश गुसाईं अपने मैक्स वाहन में सवारियां लेकर कोटद्वार से पौड़ी के लिए रवाना हुआ। वाहन में चालक समेत नौ यात्री सवार थे। जैसे ही वाहन कोटद्वार से करीब सात किलोमीटर दूर पहुंचा, अचानक एक बड़ा बोल्डर गाड़ी के समीप गिरा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - बनभूलपुरा हिंसा के पांच और दंगाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब्दुल मलिक और उसके बेटे को लुक आउट नोटिस जारी

 

चालक मुकेश की मानें तो उन्होंने जैसे ही पहाड़ी की ओर नजर घुमाई, तेजी से सड़क की ओर मलबा आता नजर आया। उन्होंने तत्काल सवारियों को गाड़ी से बाहर भागने को कहा व खुद भी जान बचाने को गाड़ी से बाहर निकल सुरक्षित स्थान की ओर भागे।

 

देखते ही देखते पहाड़ी से भारी मलबा सड़क पर आ गया और मैक्स वाहन भी मलबे के साथ खाई की ओर जा गिरा और पूरा वाहन मलबे में दब हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- भारतीय चिकित्सा परिषद द्वारा पहली बार 12 सितंबर को लगाएगा आयुष रोजगार मेला, प्रशिक्षित युवाओं को मिलेगा नौकरी का अवसर

 

सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार श्रीधर प्रसाद नौटियाल, कोतवाली प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। नायब तहसीलदार श्रीधर प्रसाद नौटियाल ने बताया कि दुर्घटना में चालक सहित चार लोगों को चोट आई है।

 

घायलों में मैक्स चालक मुकेश के साथ ही जनपद मुरादाबाद के अंतर्गत काठ क्षेत्र के ग्राम शाहपुर-अब्दुलवारी निवासी शकील उम्र 55 वर्ष पुत्र शौकीन व चंद्रवीर सिंह उम्र 53 वर्ष पुत्र ओमपाल सिंह के साथ ही ग्राम गहड़-बुआखाल निवासी संजय नेगी उम्र 31 वर्ष पुत्र सते सिंह शामिल हैं। बताया कि जनपद मुरादाबाद के अंतर्गत कांठ क्षेत्र के ग्राम शाहपुर-अब्दुलवारी निवासी असलम उम्र 58 वर्ष पुत्र छज्जू लापता है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून – (बड़ी खबर) 9 सीओ और आर्म्ड पुलिस के 22 इंस्पेक्टरों के तबादले, यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

 

साकिल ने बताया कि असलम भी शकील व चंद्रवीर के साथ काम के सिलसिले में पौड़ी की ओर जा रहा था। बताया कि दुर्घटना में अन्य चार यात्रियों को कोई चोट नहीं आई। यह भी बताया जा रहा है कि एक अन्य वाहन पर भी हल्का मलबा गिरा, लेकिन किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई।